CWC 2023: सेमीफाइनल में हार पर न्यूजीलैंड के कप्तान का बड़ा बयान, वानखेड़े की पिच को लेकर कही ये बातें

ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मैच में भारत से मिली हार के बाद न्यूजीलैंड टीम के कप्तान की प्रतिक्रिया आई है। मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था।
मो. शमी को बेहतरीन गेंदबाजी के लिए बधाई देते न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन।
मो. शमी को बेहतरीन गेंदबाजी के लिए बधाई देते न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन।@ICC एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मैच में भारत से मिली हार के बाद न्यूजीलैंड टीम के कप्तान की प्रतिक्रिया आई है। मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। इस पिच को लेकर काफी बातें भी हुईं और पिच बदलने की बात भी आई थी। इन सबके बीच न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने माना की वानखेड़े की पिच काफी अच्छी थी। दरअसल, पिच पर टूर्नामेंट में पहले भी मुकाबले खेले गए थे।

विलियमसन का बयान

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान ने माना की इस्तेमाल होने के बाद भी पिच काफी शानदार थी। केन विलियमसन ने कहा-भले ये इस्तेमाल हुआ विकेट था, लेकिन पिच काफी शानदार थी। बल्लेबाजी के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने इसका भरपूर फायदा उठाया। हमने देखा की शाम होते-होते यहां स्थिति बदली थी, लेकिन फिर भी वास्तव में अच्छा खेल खेला। भले सेमीफाइनल जैसे मुकाबले में न्यूजीलैंड हार गई हो, लेकिन फिर भी टीम ने हिम्मत नहीं हारी। विलियमसन को टीम पर काफी गर्व है।

टॉस जीतकर टीम इंडिया ने की थी बल्लेबाजी

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। टीम इंडिया ने 50 ओवर में 397 रन बनाए थे। विराट कोहली ने 117, श्रेयस अय्यर 105, शुभमन गिल 80, रोहित शर्मा 47 और केएल राहुल ने नाबाद 39 रनों की पारी खेली थी। गेंदबाजी में मो. शमी ने 7 कीवी बल्लेबाजों को आउट किया।

न्यूजीलैंड टीम 327 रनों पर ढेर

लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड टीम 327 रनों पर ढेर हो गई। डेरिल मिचेल ने सबसे ज्यादा 134 रन बनाए। कप्तान केन विलियमसन ने 69 रन बनाए। अब वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 19 नवंबर को खेला जाएगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in