PAKW Vs NZW: न्यूजीलैंड ने रचा इतिहास, पाक के खिलाफ वनडे क्रिकेट का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया

Pakistan vs New Zealand Match: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम के बीच वनडे मैच खेला जा रहा है। तीन वनडे मैचों की सीरीज का आज पहला मुकाबला जारी है।
न्यूजीलैंड के खिलाड़ी।
न्यूजीलैंड के खिलाड़ी। @ICC एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम के बीच वनडे मैच खेला जा रहा है। तीन वनडे मैचों की सीरीज का आज पहला मुकाबला जारी है। न्यूजीलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया। कीवी बल्लेबाज पाक गेंदबाजों पर ऐसे बरसे की रनों की झड़ी लगा दी। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड ने पाक के खिलाफ महिला वनडे क्रिकेट का न्यूजीलैंड में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया है। न्यूजीलैंड से एक खिलाड़ी ने शतकीय पारी और 3 खिलाड़ियों ने अर्धशतकीय पारी खेली है।

4 विकेट गंवाकर बनाए 365 रन

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा। इससे पहले दोनों के बीच हुए टी-20 मैचों की सीरीज पर पाकिस्तान ने कब्जा जमाया था। पाक ने 2-1 से सीरीज जीता था, लेकिन वनडे में न्यूजीलैंड से पार पाना मुश्किल साबित हो सकता है। इसका अंदाजा पहले मुकाबले में लग गया है, जब कीवी बल्लेबाजों ने पाक गेंदबाजों के छक्के छुड़ाए। न्यूजीलैंड ने पाक के खिलाफ 50 ओवर के मैच में 365 रन बना डाले।

सुजी बेट्स ने शतकीय पारी खेली

न्यूजीलैंड से सुजी बेट्स ने शतकीय पारी खेली है। उन्होंने 104 गेंदों पर 108 रन बनाए। बर्नाडाइन बेजुइडेनहौट, अमेलिया केर और सोफी डिवाइन ने अर्धशतकीय पारी खेली। इन चारों बल्लेबाजों के कारण न्यूजीलैंड ने यह बड़ा कारनामा किया है। पाकिस्तान से सबसे अधिक फातिमा सना ने रन लुटाए। उन्होंने 10 ओवर में 78 रन दिए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.