MLC Winner 2023: MI की टीम का मेजर लीग में जलवा, जीता ओपनिंग सीजन का खिताब; पूरन ने खेली रिकॉर्डतोड़ पारी

MLC Winner 2023: MI न्यूयॉर्क को जीत के लिए 184 रन का लक्ष्य मिला था। पूरन की इस शतकीय पारी की मदद से MI New York ने 16वें ओवर में ही 184 रन का टारगेट हासिल कर खिताब पर कब्जा कर लिया।
MLC Winner 2023
MLC Winner 2023Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। निकोलस पूरन की शतकीय पारी की बदौलत MI न्यूयॉर्क ने फाइनल में सिएटल ओर्कास को हराकर मेजर लीग क्रिकेट के पहले सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया। MI की टीम को फाइनल में 184 रन का टारगेट मिला था, जिसके MI न्यूयॉर्क ने बहुत ही आसानी से हासिल कर लिया। बता दें कि आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की टीम MI न्यूयॉर्क ने ये खिताब जीता है। आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने 5 ट्रॉफी जीती है और अब MI न्यूयॉर्क ने मेजर लीग क्रिकेट के ओपनिंग सीजन में ही खिताब जीत लिया।

निकोलस पूरन ने खेली रिकॉर्डतोड़ पारी

मेजर लीग क्रिकेट के फाइनल मुकाबले में MI न्यूयॉर्क को जीत के लिए 184 रन का लक्ष्य मिला था। टारगेट का पीछा करने उतरी MI की टीम की शुरुआत काफी अच्छी नहीं रही थी। तीसरी ही गेंद पर ओपनर स्टीवन टेलर बिना खाता खोले आउट हुए। तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए आए कप्तान निकोलस पूरन ने मैच का रुख ही पलट दिया। पूरन ने महज 16 गेंद में मेजर लीग के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक ठोक दिया। अपनी पारा के दौरान पूरन ने 6 छक्के और तीन चौके लगाए थे। बता दें कि पूरन IPL में लखनऊ की तरफ से खेलते हैं।

MI की टीम ने जीता खिताब

अर्धशतक ठोकने के बाद भी पूरन ने खेलने का अंदाज नहीं बदला और ब्रेविस के साथ 44 गेंद में 75 रनों की साझेदारी की। निकोलस पूरन ने इस दौरान 40 गेंद में अपना शतक पूरा किया। इसके बाद उन्होंने हरमीत सिंह के ओवर में लगातार 3 छक्के मारे और फिर एक चौका लगाकर टीम को जीत दिला दी। पूरन ने अपनी पारी में 55 गेंद में 137 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 13 छक्के ठोके और उनके बल्ले से 10 चौके निकले। पूरन की इस शतकीय पारी की मदद से MI New York ने 16वें ओवर में ही 184 रन का टारगेट हासिल कर खिताब पर कब्जा कर लिया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in