Miami Open 2023 के फाइनल में पहुंचे जैनिक सिनर, रविवार को होगा डेनियल मेदवेदेव से मुकाबला

मैच जीतने के बाद सिनर ने एटीपी.कॉम के हवाले से कहा, "यह बहुत मायने रखता है। हम दोनों ने फिर से बहुत, उच्च स्तर का टेनिस खेला।
Miami Open 2023 के फाइनल में पहुंचे जैनिक सिनर
Miami Open 2023 के फाइनल में पहुंचे जैनिक सिनर

मियामी, एजेंसी। इटली के स्टार टेनिस खिलाड़ी जैनिक सिनर ने मियामी ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सिनर ने शुक्रवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में स्पेन के कार्लोस अल्कराज को शिकस्त दी। सिनर ने अल्कराज पर 6-7(4), 6-4, 6-2 से जीत दर्ज की। रविवार को खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में सिनर का सामना डेनियल मेदवेदेव से होगा।

सिनर ने कहा कि मैंने बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया

मैच जीतने के बाद सिनर ने एटीपी.कॉम के हवाले से कहा, "यह बहुत मायने रखता है। हम दोनों ने फिर से बहुत, उच्च स्तर का टेनिस खेला। मैंने बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया। तीसरे सेट में मैंने उसे थोड़ा संघर्ष करते देखा, ... हम दोनों ने बहुत आक्रामक टेनिस खेलने की कोशिश की और आज यह मेरे पक्ष में गया इसलिए मैं बहुत खुश हूं।"

सिनर ने कहा कि रॉटरडैम की तुलना में यहां अलग परिस्थितियां हैं

मेदवेदेव के खिलाफ मुकाबले को लेकर सिनर ने कहा, "रॉटरडैम की तुलना में यहां अलग परिस्थितियां हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मैं फाइनल में फिर से उनका सामना कर रहा हूं। पिछली बार मैं उनसे हार गया था, लेकिन मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा। मैं इस कोर्ट पर अच्छा महसूस कर रहा हूं। मेरे पास बहुत अच्छी यादें हैं और उम्मीद है कि मैं कुछ अच्छा टेनिस दिखा सकता हूं।"

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in