Mayank Health: फ्लाइट में बिगड़ी मयंक अग्रवाल की तबीयत, प्लेन में पानी पीने के बाद मुंह और गले में तकलीफ

Mayank Agarwal Health Update: क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की तबीयत अचानक खराब हो गई है। मयंक फ्लाइट से त्रिपुरा से सफर कर रहे थे। इस दौरान उन्हें एक बोतल मिली, जिसे पीने के बाद उन्हें तकलीफ होने लगी।
रणजी मैच में अर्धशतक जड़ने के बाद अभिवादन करते मयंक अग्रवाल।
रणजी मैच में अर्धशतक जड़ने के बाद अभिवादन करते मयंक अग्रवाल। @mayankcricket एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की तबीयत अचानक खराब हो गई है। मयंक फ्लाइट से त्रिपुरा से सफर कर रहे थे। इस दौरान उन्हें एक बोतल मिली, जिसे पीने के बाद उन्हें गले और मुंह में तकलीफ होने लगी। बोतल में क्या था, उसकी जानकारी सामने नहीं आई है। क्रिकेटर की हालत अब स्थिर है। वे आईएलएस अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कर्नाटक टीम के कप्तान मयंक रणजी मैच खेलकर अगरतला से वापस लौट रहे थे। उन्हें मुंह और गले में तकलीफ होने पर अगरतला के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

26-29 जनवरी के बीच खेला था मैच

हाल में मयंक ने त्रिपुरा के विरुद्ध 26-29 जनवरी के बीच अगरतला में मैच खेला था। उन्होंने 51 और 17 रनों की पारी खेली थी। कर्नाटक टीम ने 29 रनों से मैच जीता था। इस मैच के बाद उनको लौटना था। मयंक ने अगरतला से दोपहर 2:30 बजे फ्लाइट पकड़ी थी।

टीम इंडिया से 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं मयंक

मयंक के नेतृत्व में कर्नाटक टीम को रणजी ट्रॉफी में अब अगला मुकाबला 2 फरवरी को खेलना है। मैच रेलवे के खिलाफ सूरत में होना है। मयंक ने टीम इंडिया की तरफ से आखिरी मुकाबला 5 फरवरी 2020 को न्यूजीलैंड के खिलाफ हेमिल्टन वनडे खेला था। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं। इन्होंने टेस्ट में 4 शतक जड़े और कुल 1488 रन बनाए है। वनडे में 86 रन बनाए हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.