Video: रोमांच से भरपूर मैच, आखिरी गेंद पर अफरीदी ने बलटी बाजी, मैदान पर बैठकर मनाया जश्न

Viral Video: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने इंटरनेशनल लीग टी-20, 2024 में उम्दा प्रदर्शन किया है।
 शाहीन अफरीदी।
शाहीन अफरीदी। @FaizanM_ACCA एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने इंटरनेशनल लीग टी-20, 2024 में उम्दा प्रदर्शन किया है। शाहीन ने MI अमीरात के खिलाफ आखिरी गेंद तक चले मैच में डेजर्ट वाइपर को जीत दिलाई। खिलाड़ी ने आखिरी गेंद पर 3 रन बनाकर टीम को 2 विकेट से जीताया। दरअसल,आखिरी गेंद पर डेजर्ट वाइपर को जीत के लिए 3 रन चाहिए थे। शाहीन ने ट्रेंट बोल्ट की आखिरी गेंद पर स्क्वायर थर्ड मैन की ओर हवा में शॉट मारा। शॉट मारते ही शाहीन तेजी से भागे और साथी खिलाड़ी ल्यूक वुड के साथ मिलकर तीन रन ले लिए। इस तरह शाहीन के विजयी रन की बदौलत डेजर्ट वाइपर की टीम जीत गई।

12 गेंदों पर 17 रन बनाए

बता दें शाहीन ने मैच में 12 गेंदों पर 17 रनों की पारी खेली। इसमें 1 चौका भी है। शाहीन को मैच में विकेट नहीं मिला था, लेकिन उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाकर उसकी कमी पूरी कर ली।

कैसे मिली जीत?

पहली गेंद- शाहीन ने एक रन लिया।

दूसरी गेंद- ल्यूक वुड को वाइड।

दूसरी गेंद- वुड ने एक रन लिया।

तीसरी गेंद- शाहीन को 1 रन।

चौथी गेंद- वुड ने 2 रन लिए।

पांचवीं गेंद- वुड ने एक रन लिया।

आखिरी गेंद पर चाहिए थे 3 रन

आखिरी गेंद पर टीम को 3 रन चाहिए थे। गेंद ट्रेंट बोल्ट के हाथ में थी। शाहीन को आखिरी गेंद खेलनी थी। उन्होंने संयम नहीं खोया और ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर रन बनाकर टीम को 2 विकेट से जीत दिला दी। इसके बाद शाहीन मैदान पर ही बैठ गए और जश्न मनाने लगे।

आमिर प्लेयर ऑफ द मैच

मैच में आमिर (Mohammad Amir) ने 3 विकेट झटके थे। मो. आमिर भी डेजर्ट वाइपर से खेल रहे थे। आमिर ने 3 विकेट झटके थे। आमिर की खतरनाक गेंदबाजी के दम पर एमआई अमीरात टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 149 रन ही बना सकी। जवाब में डेजर्ट वाइपर की टीम 8 विकेट पर 150 रन बनाकर मैच जीतने में सफल रही।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.