ENG VS NZ TEST SERIES : हरफनमौला तेज गेंदबाज Kyle Jamieson टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

डफी न्यूजीलैंड के इंग्लैंड के कुछ टेस्ट दौरों का हिस्सा रहे हैं। वह वर्तमान में प्लंकेट शील्ड में 22 विकेट के साथ दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं।
ENG VS NZ TEST SERIES : हरफनमौला तेज गेंदबाज Kyle Jamieson टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

वेलिंगटन, एजेंसी। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण इंग्लैंड के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा उनके साथी तेज गेंदबाज मैट हेनरी भी बे ओवल में पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह पिता बनने वाले हैं और अपने परिवार के साथ हैं। जैकब डफी और स्कॉट कुगलेइजन को इन दोनों के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया है।

कुगलेइजन के पास 274 प्रथम श्रेणी विकेट हैं

डफी न्यूजीलैंड के इंग्लैंड के कुछ टेस्ट दौरों का हिस्सा रहे हैं। वह वर्तमान में प्लंकेट शील्ड में 22 विकेट के साथ दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं। दूसरी ओर, कुगलेइजन के पास 274 प्रथम श्रेणी विकेट हैं। इंग्लैंड के खिलाफ 16 फरवरी से शुरू हो रही सीरीज के पहले टेस्ट से पहले दोनों तेज गेंदबाज माउंट माउंगानुई पहुंचेंगे।

सुपर स्मैश और फोर्ड ट्रॉफी में ऑकलैंड एसेस के लिए खेलने गए थे

संयोग से, जैमीसन की चोट, उस पीठ की चोट की पुनरावृत्ति है जो उन्हें पिछले साल इंग्लैंड दौरे के दौरान लगी थी। जैमीसन उस चोट से उबरते हुए सुपर स्मैश और फोर्ड ट्रॉफी में ऑकलैंड एसेस के लिए खेलने गए थे, साथ ही हैमिल्टन में इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड XI के अभ्यास मैच में हिस्सा लिया था। हालांकि, अभ्यास मैच के बाद, उन्होंने एक स्कैन कराया, जिसमें पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर का पता चला।

काइल के लिए ऐसा होना वास्तव में निराशाजनक है

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने एक बयान में कहा, "काइल के लिए ऐसा होना वास्तव में निराशाजनक है क्योंकि उन्होंने खुद को मैदान में वापस लाने के लिए इतनी मेहनत की थी। जून में चोट लगने के बाद से हमने निश्चित रूप से नियमित निगरानी के साथ उनकी वापसी को प्रबंधित करने के लिए एक सतर्क दृष्टिकोण अपनाया था।

"उन्होंने कहा, "हालांकि काइल को कोई दर्द महसूस नहीं हो रहा है, हालांकि यह स्पष्ट हैं कि उन्हें स्ट्रेस-फ्रैक्चर है और इसलिए वह क्राइस्टचर्च लौटेंगे और अगले कदम पर फैसला करने से पहले शुक्रवार को सीटी स्कैन कराएंगे।"