T 20 World Cup में Kohli को करनी चाहिए ओपनिंग, Ganguly बोले-वो सिर्फ इतने गेंदों पर लगा सकते हैं शतक

Virat Kohli and T 20 World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत में बेहद कम समय बचा है। इसको लेकर टीम इंडिया का ऐलान भी जल्द होने वाला है। इस टूर्नामेंट में कोहली की भूमिका को लेकर बड़ा बयान आया है।
विराट कोहली।
विराट कोहली। @adarshbihari11 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करनी चाहिए। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर गांगुली ने सोमवार को यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि जून में होने वाले वर्ल्ड कप में विराट 40 गेंदों पर 100 रन बना सकते हैं। बता दें टी-20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाना है। एक मई तक इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) को संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपी जानी है।

टी-20 में कोहली ने 9 मैचों में बनाए हैं 400 रन

हाल में कुछ मीडिया रिपोर्ट में भी दावा किया गया था कि रोहित और कोहली टी-20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेंगे, लेकिन रोहित ने इसका खंडन किया था। बता दें कोहली ने इंटरनेशनल कॅरियर की शुरुआत साल 2008 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे में बतौर ओपनर बैटर की थी। कुछ समय बाद वह नंबर 3 स्लॉट पर गए। कोहली का टी-20 इंटरनेशनल में बतौर ओपनर बैटर रिकॉर्ड बेहद अच्छा है। उन्होंने 9 मैचों में 400 रन बनाए हैं। इस दौरान एक शतक और 37 अर्धशतक जड़े हैं। कोहली का सर्वश्रेष्ठ टी-20 स्कोर 122 है।

IPL में ऑरेंज कैप होल्डर

फिलाहल आईपीएल में कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के ओपनर हैं। वह इस आईपीएल सीजन में 8 मैच खेलकर 150.39 की स्ट्राइक रेट से 379 रन बनाए हैं। उनके पास ऑरेंज कैप हैं। उन्होंने एक शतक भी लगाया है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.