Asia Cup 2023: जीतने के बाद जानें टीम इंडिया का शेड्यूल, इस दिन से शुरू हो रहा वनडे सीरीज

Ind Vs AUS Series: टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 का खिताब जीत लिया है। टीम ने शानदार प्रदर्शन कर 8वीं बार यह खिताब जीता है। टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने सभी स्तर पर अच्छा प्रदर्शन किया।
ग्राउंड में टीम इंडिया।
ग्राउंड में टीम इंडिया। सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 का खिताब जीत लिया है। टीम ने शानदार प्रदर्शन कर 8वीं बार यह खिताब जीता है। टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने सभी स्तर पर अच्छा प्रदर्शन किया। फाइनल में जैसी जीत टीम इंडिया ने हासिल की है, उसे देख अब फैंस को वनडे वर्ल्ड कप को लेकर उम्मीदें बढ़ गईं हैं। एशिया कप में टीम ने फाइनल, सुपर 4 और ग्रुप स्टेज के दौरान 6 मुकाबलों में पांच जीत दर्ज की है। यह प्रदर्शन वनडे वर्ल्ड कप से पहले काफी अच्छे संकेत हैं।

22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज

टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही है। बल्लेबाज, गेंदबाज समेत सभी बहुत अच्छे फॉर्म में हैं। अब टीम इंडिया का प्लान कंगारू टीम को हराना है। दरअसल, 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच शुरू हो रहा है। यह वनडे सीरीज है। इसमें तीन मैच खेले जाएंगे।

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की अंतिम वनडे सीरीज

इस साल भारत में वनडे वर्ल्ड कप होना है। इस मेगा टूर्नामेंट को देखते हुए टीमें वनडे मैचों पर पूरी तरह फोकस है। टीम इंडिया भी इस दिशा में आगे बढ़ी है। टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने घर में ही वनडे सीरीज खेलेगी। सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान नहीं हुआ है। वहीं, रविवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी टीम का ऐलान किया है। वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की यह अंतिम वनडे सीरीज होगी। वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया लीग स्टेज में 9 मैच खेलेगी। टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। वनडे वर्ल्ड कप इस साल का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है।

टीम इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज

22 सितंबर - पहला वनडे- मोहाली

24 सितंबर - दूसरा वनडे-इंदौर

27 सितंबर - तीसरा वनडे-राजकोट

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in