IPL से पहले महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे KL Rahul, 2 दिन पहले ही मिली थी बड़ी खुशखबरी

KL Rahul in Mahakal Temple: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल आज सुबह माता-पिता के साथ श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए। फिर नंदी हॉल में बैठकर भस्म आरती देखी।
उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में दर्शन-पूजन करते क्रिकेटर केएल राहुल।
उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में दर्शन-पूजन करते क्रिकेटर केएल राहुल। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल आज सुबह माता-पिता के साथ श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए। फिर नंदी हॉल में बैठकर भस्म आरती देखी। इस बारे में श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने बताया कि केएल राहुल परिवार के साथ गर्भगृह की चौखट से बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना की। वे शिव मंत्रों का जाप भी कर रहे थे।

NCA ने दे दी है IPL खेलने की मंजूरी

दरअसल, दो दिन पहले ही आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल को नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) से आईपीएल खेलने की मंजूरी मिली है। हालांकि उन्हें शुरू में ज्यादा कार्यभार न लेने की सलाह मिली है। NCA ने उन्हें लीग के शुरुआती मैचों में विकेटकीपिंग नहीं करने को कहा है। ऐसे में वह शुरुआती मैचों में एक बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे।

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान लगी थी चोट

इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान राहुल को चोट लगी थी। वह बाकी मैचो नहीं खेल सके थे। हाल में राहुल ने NCA में बल्लेबाजी, विकेटकीपिंग से जुड़ी ड्रिल और आउटफील्ड में फिल्डिंग प्रैक्टिस करते वीडियो पोस्ट किया था। अब वह वापसी को तैयार हैं।

कल टीम के साथ जुड़ेंगे राहुल

BCCI सूत्रों के अनुसार राहुल गुरुवार यानी 21 मार्च को लखनऊ टीम से जुड़ेंगे। लखनऊ टीम का पहला मैच 24 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है। यह मैच जयपुर में खेला जाएगा।

शादी के बाद भी अथिया के साथ पहुंचे थे महाकाल मंदिर

केएल राहुल और पत्नी अथिया शेट्टी के साथ शादी के बाद फरवरी 2023 में महाकाल मंदिर पहुंचे थे। जनवरी में उनकी शादी हुई थी। दोनों लाइन में लगकर गर्भगृह पहुंचे थे। 10 मिनट तक पूजा कर भगवान का आशीर्वाद लिया था।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.