IPL 2023: KKR के बल्लेबाज जेसन रॉय पर लगा मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में RCB के खिलाफ मैच के दौरान रॉय को आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत स्तर 1 के अपराध का दोषी पाया गया।
IPL 2023
IPL 2023

मुंबई, एजेंसी। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज जेसन रॉय पर आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।
एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 मैच के दौरान रॉय को आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत स्तर 1 के अपराध का दोषी पाया गया। आचार संहिता के स्तर 1 के उल्लंघन के लिए, मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी होता है। यह मैच नितीश राणा की अगुआई वाली टीम केकेआर ने 21 रन से जीता और चार मैचों से चले आ रहे हार के सिलसिले को खत्म किया।

क्यों लगा जुर्माना?
रॉय ने 37 गेंदों में 54 रन की पारी खेली और केकेआर की जीत में एक बड़ी भूमिका निभाई। मैच के 10वें ओवर में विजयकुमार वैशाख ने जब उन्हें बोल्ड किया तो रॉय अपने आप से बहुत गुस्से में थे और उन्होंने चिल्लाते हुए अपने बल्ले से गिरती हुई बेल पर चोट की थी।
इम्पैक्ट खिलाड़ी के रूप में आईपीएल 2023 में आने के बाद से रॉय ने अब तक लगातार दो अर्द्धशतक बनाए हैं। उनका पहला अर्धशतक ईडन गार्डन्स में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in