Ishant का ऐतिहासिक यॉर्कर; पंत का No Look Six, 18 साल के अंगकृष की धाकड़ बल्लेबाजी, ये नहीं देखा तो क्या देखा

IPL 2024: आईपीएल 2024 के 16वें मैच में केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को करारी शिकस्त दी। इसके साथ केकेआर प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर काबिज हो गया है। इसने राजस्थान रॉयल्स को पहले पायदान से हटाया है।
गेंद लिए ईशांत शर्मा और उनकी यॉर्कर पर उड़ी गिल्लियां, नो लुक सिक्स मारते पंत और बल्ला दिखाते अंगकृष रघुवंशी।
गेंद लिए ईशांत शर्मा और उनकी यॉर्कर पर उड़ी गिल्लियां, नो लुक सिक्स मारते पंत और बल्ला दिखाते अंगकृष रघुवंशी। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 के 16वें मुकाबले में बुधवार को जबर्दस्त खेल दिखा। वह चाहे बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी, जिसने देखा अपने जहन में बसा लिया। मैच भले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) हार गई, लेकिन कप्तान ऋषभ पंत के नो लुक सिक्स की जमकर सराहना हो रही है। वहीं, ईशांत शर्मा की यॉर्कर का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के युवा बल्लेबाज अंगकृष रघुवंशी की बल्लेबाजी की सराहना करते क्रिकेटर्स नहीं थक रहे हैं। इस 18 साल के बल्लेबाज ने सिर्फ 27 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली। इतना ही नहीं इस पारी में गगनचुंबी 3 छक्के और 5 चौके भी जड़े।

वेंकटेश अय्यर की गेंद पर पंत ने मारा No Look Six?

मैच के 12वें ओवर में वेंकटेश अय्यर की पहली गेंद को ऋषभ पंत ने शॉर्ट फाइन लेग की ओर घुमाकर बाउंड्री पार कराया। दूसरी गेंद पर पंत आगे बढ़े और कवर के ऊपर से करारा छक्का जड़ा। तीसरी गेंद पर पंत अपने स्टाइल में लौटे और घुटनों पर बैठकर फाइन लेग के ऊपर से छक्का लगाया। पंत का यह नो लुक सिक्स देखकर शाहरुख खान भी का दिल भी खुश हो गया। शाहरुख ने खड़े होकर तालियां बजाईं।

पंत ने जड़े बैक-टू-बैक चौके

नो लुक सिक्स लगाने के बाद पंत ने वेंकटेश अय्यर की चौथी, पांचवीं और छठी गेंद पर बैक-टू-बैक चौके जड़े। पंत ने वेंकटेश के ओवर में 28 रन बनाए। पंत की इस बल्लेबाजी की जमकर तारीफ हो रही है। उन्होंने मैच में 25 गेंदों पर 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 55 रन बनाए।

ईशांत के यॉर्कर पर गिरे आंद्रे रसेल

दिल्ली कैपिटल्स से आखिरी और शानदार ओवर ईशांत शर्मा ने डाला। ईशांत ने इस आईपीएल की सबसे बेहतरीन यॉर्कर फेंकी। केकेआर से आखिरी ओवर में आंद्रे रसेल खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्हें रोकना दिल्ली के गेंदबाजों के लिए मुश्किल लग रहा था। फिर आखिरी ओवर करने ईशांत आए। ईशांत ने आंद्रे रसेल को ऐसी खतरनाक यॉर्कर डाली की, रसेल के स्टंप उखड़ गए। वह जमीन पर गिर पड़े। इस गेंद को रसेल बिल्कुल भी समझ नहीं सके। आउट होने के बाद रसेल ने भी ईशांत की इस यॉर्कर को सराहा और जाते-जाते गेंदबाज की तरफ शानदार इशारा करके गए। ईशांत की इस खतरनाक और आईपीएल 2024 की सबसे बेहतरीन यॉर्कर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

IPL में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले युवा खिलाड़ी बने अंगकृष

केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों से हराकर आईपीएल 2024 में जीत की हैट्रिक लगाई। इसके साथ केकेआर फिर पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है। केकेआर की इस जीत के कई हीरो हैं, लेकिन 18 साल के युवा खिलाड़ी अंगकृष रघुवंशी ने सबका दिल जीत लिया। इस खिलाड़ी ने मैच में जमकर तबाही मचाई। उन्होंने अपनी डेब्यू पारी में 27 गेंदों पर 5 चौकों और गगनचुंबी तीन छक्कों की मदद से 54 रनों की पारी खेली। इसके साथ वह आईपीएल की डेब्यू पारी में अर्धशतक लगाने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.