IPL 2023: बारिश ने डाला खलल, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स को एक-एक अंक

इस मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में सात विकेट पर 125 रन बना लिए, लेकिन इसके बाद बारिश आ गई और फिर मैच दोबारा नहीं हो सका।
IPL 2023: बारिश ने डाला खलल, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स को एक-एक अंक

लखनऊ, एजेंसी। आईपीएल में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हो रहे मैच में बारिश ने खलल डाल दिया। बीच में मैच रुक गया और दोनों ही टीमों को बराबर एक-एक अंक दे दिया गया। इससे दर्शकों को भी निराश होना पड़ा। 20-20 ओवर के हो रहे इस मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में सात विकेट पर 125 रन बना लिए, लेकिन इसके बाद बारिश आ गई और फिर मैच दोबारा नहीं हो सका।
आयुष बडोनी ने खेली शानदार पारी
लखनऊ के लिए स्पिनर्स की मददगार पिच पर युवा आयुष बदोनी ने शानदार पारी खेली। बदोनी ने सिर्फ 30 गेंदों में अर्धशतक जड़ा और अपनी टीम को बेहद खराब स्थिति से निकाला। इस दौरान इकाना की धीमी पिच पर चार जोरदार छक्के जड़े, जबकि दो चौके भी लगाये। लखनऊ जायंट्स ने 17वें ओवर में 15 रन आए। इस दौरान महेश दीक्षणा के इस ओवर में आयुष बदोनी ने एक चौका और एक छक्का जड़ा।

नहीं चली लखनऊ की बल्लेबाजी
इससे पहले लखनऊ के बल्लेबाज पूरी तरह से संघर्ष करते हुए नजर आये। 14 ओवर के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स का स्कोर 5 विकेट पर 62 रन ही बना सकी। 10वें ओवर में 44 के स्कोर लखनऊ सुपर जायंट्स ने पांचवां विकेट गंवा दिया। युवा करण शर्मा 9 रन बनाकर आउट हुए। मोईन अली ने उन्हें अपनी ही गेंद पर कैच आउट किया। इस मैच में केएल राहुल नहीं खेल रहे हैं। सातवें ओवर में रवींद्र जडेजा ने लखनऊ सुपर जायंट्स को बड़ा झटका दिया।
जडेजा ने मार्कस स्टोइनिस को बोल्ड आउट किया। 34 के स्कोर पर लखनऊ का चौथा विकेट गिरा। छठे ओवर में महीश दीक्षणा ने लखनऊ को दो झटके दिए. दीक्षणा ने पहले मनन वोहरा को आउट किया और फिर कप्तान क्रुणाल पांड्या को भी पवेलियन भेज दिया. पावरप्ले पूरी तरह से चेन्नई के नाम रहा।

Related Stories

No stories found.