IPL Auction Update : RR ने रोवमैन पॉवेल को 7.40 करोड रुपए में खरीदा तो CSK में शामिल हुए रचिन रविंद्र

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का मिनी एक्शन आज दुबई में 1:00 बजे से जारी है, RR ने रोवमैन पॉवेल को तो CSK ने रचिन को खरीदा, चलिए जानते हैं बाकी खिलाड़ियों के बारे में...
IPL Auction
IPL Auction google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। आईपीएल का मिनी ऑक्शन आज दुबई में दोपहर 1:00 बजे से जारी है, लगभग सभी टीमों ने खिलाड़ियों को खरीदने का सिलसिला शुरू कर दिया है, अभी तक के सबसे महंगे खिलाड़ी रोवमैन पॉवेल रहे जिनको 7.40 करोड रुपए में खरीदा गया न्यूजीलैंड के रचिन कुछ चेन्नई ने 1.80 करोड रुपए देकर टीम में शामिल किया, इंग्लैंड के हैरी ब्रुक को 4 करोड रुपए में दिल्ली कैपिटल्स ने शामिल किया, यह ऑक्शन अभी जारी है।

राजस्थान रॉयल्स में शामिल हुए रोवमैन पॉवेल -

आईपीएल मिनी ऑक्शन में आज वेस्टइंडीज के T20 कप्तान रोवमैन पॉवेल को राजस्थान रॉयल्स ने 7.40 करोड रुपए में खरीद लिया है पागल अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुए रचिन व शार्दुल -

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी रचिन रविंद्र को चेन्नई सुपर किंग्स ने 1.80 करोड रुपए में खरीद लिया है सचिन ने अपनी बेस प्राइस 50 लाख रुपए रखी थी, लेकिन उनकी बेस प्राइस से ज्यादा दामों में उन्हें खरीदा गया रचिन को खरीदने के लिए दिल्ली भी रेस में लगी थी पर रचिन को चेन्नई ने खरीद लिया।

चेन्नई ने सेट - 2 के खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर को भी 4 करोड रुपए में खरीद लिया है, शार्दुल ठाकुर को खरीदने के लिए हैदराबाद भी रेस में लगी थी अब यह दोनों खिलाड़ी चेन्नई में शामिल हो गए हैं।

Related Stories

No stories found.