IPL टीम पर लगा बेहद गंभीर आरोप, दिग्गज खिलाड़ियों को अब तक नहीं दिए पैसे

Kochi Tuskers Kerala:कोच्चि टस्कर्स केरल टीम के अहम सदस्य रहे भारतीय पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत ने फ्रेंचाइजी पर बड़ा आरोप लगाया है। श्रीसंत ने कहा कि कोच्चि टस्कर्स ने कई खिलाड़ियों की फीस नहीं दी है।
bcci.
bcci.सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ़्तार। आईपीएल 2024 का रोमांच हाई लेवल पर पहुंच चुका है। प्लेऑफ की रेस तेज होने के बीच आईपीएल टीम पर बड़ा गंभीर आरोप लगा है। आरोप है कि टीम ने अब तक अपने खिलाड़ियों की फीस का भुगतान नहीं किया है। बता दें, साल 2022 से पहले आईपीएल क्रिकेट में प्रमुख रूप से 8 टीमें शिरकत करती थीं। उनमें से कुछ टीमें निजी कारणों से लीग से बाहर हो चुकी हैं। बाहर होने वाली टीमों में डेक्कन चार्जर्स, गुजरात लायंस, कोच्चि टस्कर्स केरल और राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स है।

एस श्रीसंत, मुथैया मुरलीधरन और महेला जयवर्धने को भुगतान नहीं

कोच्चि टस्कर्स केरल की टीम के सदस्य रहे पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत ने अपनी पूर्व फ्रेंचाइजी के ऊपर यह गंभीर आरोप लगाया है। श्रीसंत का कहना है कि कोच्चि टस्कर्स ने अब तक कई खिलाड़ियों की फीस नहीं दी है। उन्होंने यह जानकारी एक पॉड कास्ट में दी है। श्रीसंत ने बताया कि श्रीलंकाई पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन और स्टार बल्लेबाज महेला जयवर्धने समेत कई क्रिकेटर अपनी बकाया राशि पाने में लगे हैं।

श्रीसंत का कहना है कि फ्रेंचाइजी द्वारा पैसे लौटाने के कई बार वादे किए गए हैं, लेकिन अब तक रकम नहीं दी गई हैं। मामले में दूर-दूर तक मदद की गुंजाइश भी नहीं दिख रही है। पूर्व क्रिकेटर ने बताया कि फ्रेंचाइजी को बहुत सारा पैसा लौटाना होगा। फ्रेंचाइजी को प्रतिबद्धताओं का सम्मान करना चाहिए। यह भी कहा कि मुझे उम्मीद है बीसीसीआई द्वारा उन्हें भुगतान हो चुका होगा। अब वह खिलाड़ियों के प्रति अपनी प्रतिबद्धताओं का सम्मान करना चाहिए। भले आपको सालाना 18% ब्याज दर के साथ क्यों न भुगतान करना पड़े।

Related Stories

No stories found.