GT vs CSK Match Live Score: CSK और गुजरात टाइटंस में आज तगड़ी भिड़ंत, तेज गेंदबाज तय करेंगे टीम की हार-जीत

GT vs CSK IPl 2024: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने सामने होंगी। ये मैच दोनों के लिए बहुत ज्यादा अहम है।
सीएसके और जीटी में आज भिड़ंत।
सीएसके और जीटी में आज भिड़ंत।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 (IPL 2024) में आज का मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच है। यह मैच अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला होना है, जिसके लिए दोनों टीमें तैयार हैं।

दोनों टीमों ने जीते हैं 3-3 मैच

बहरहाल, टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स 6 बार भिड़ी हैं। इनमें से तीन मैच गुजरात टाइंटस ने जीते हैं। 3 मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स को सफलता मिली थी। मतलब जब दोनों टीमें आज आमने-सामने होंगी तो मुकाबला बराबरी का होगा। गुजरात ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना सबसे बड़ा स्कोर 214 रन बनाया है। इसके विपरीत गुजरात के खिलाफ CSK का सर्वाधिक स्कोर 206 रन है। खास बात है कि दोनों टीमें 200 का आंकड़ा पार की हुईं हैं। अहमदाबाद में फिर से 200+ का स्कोर दिख सकता है।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खूब रन बनते हैं। यह मैदान काफी बड़ा है। पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों के लिए मददगार होती है। हालांकि जो टीम पहले गेंदबाजी करती है, उसके गेंदबाज कुछ ज्यादा कमाल कर पाते हैं। खासकर तेज गेंदबाज। मगर, जैसे-जैसे खेल बढ़ता है तो गेंदें कुछ रुककर आती हैं। इससे बल्लेबाजों के लिए स्ट्रोक खेलना मुश्किल हो जाता है। जो बल्लेबाज टिककर खेलता है, उसके लिए यह काम आसान रहता है। अब तक के आंकड़े देखें तो जो कप्तान टॉस जीतेगा, रन चेज करने का फैसला ले सकता है।

IPL प्वाइंट्स टेबल टीमों का हाल

इस आईपीएल के प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स नंबर 4 पर है। उसे प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए मैच जीतने होंगे। वहीं, गुजरात टाइटंस आखिरी यानी 10वें नंबर पर है। इसके बाद भी कुछ समीकरण ऐसे हैं कि टीम टॉप-4 में जा सकती है, लेकिन उसके लिए अगला मैच जीतना होगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.