Rohit Sharma Birthday: रोहित शर्मा ने इस शख्स के साथ मनाया जन्मदिन, आज खुद को देंगे खास बर्थडे गिफ्ट!

Rohit Sharma : इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का आज जन्मदिन है। रोहित ने सोमवार की देर रात कुछ खास लोगों के साथ बर्थडे केक काटा। अभी वह मुंबई इंडियंस टीम से आईपीएल खेल रहे हैं।
बर्थडे केक काटते रोहित शर्मा।
बर्थडे केक काटते रोहित शर्मा। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। रोहित ने इस दिन को पत्नी रितिका सजदेह और सूर्यकुमार यादव के साथ सेलिब्रेट किया। रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं। इस लीग के बाद वह टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। आज अपने जन्मदिन पर रोहित लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे। ऐसे में वह लखनऊ के खिलाफ मैच में यादगार पारी खेलने का प्रयास करेंगे।

इकाना में होगा मुंबई और लखनऊ में मुकाबला

लखनऊ और मुंबई इंडियंस के बीच यह मुकाबला इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें, आईपीएल 2024 में अब तक मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन खास नहीं रहा है। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में टीम लगातार हार का मुंह देख रही है। इस सीजन में मुंबई 9 मैच खेलकर सिर्फ 3 जीती है। टीम प्वाइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है।

IPL के सफल कप्तान रहे हैं रोहित

रोहित आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान हैं। उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी करते हुए टीम को पांच बार ट्रॉफी दिलाई है। आईपीएल में रोहित के बाद केवल महेंद्र सिंह धोनी ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी कप्तानी में पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी दिलाई है।

रोहित की जगह सौंपी हार्दिक को कप्तानी

इस आईपीएल में न धोनी और न रोहित शर्मा कप्तान हैं। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में रोहित की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तानी सौंपी, लेकिन उनका फैसला सही साबित नहीं हो रहा। टीम लगातार मैच हार रही है। सीएसके में धोनी की जगह रुतुराज गायकवाड़ नए कप्तान हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.