RR Vs PBK: सैम करन की जबरदस्त पारी ने पंजाब को दिलाई जीत, राजस्थान को 5 विकेट से हराया

IPL 2024: पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने शानदार अर्धशतक लगाया। राजस्थान के गेंदबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।
IPL 2024
IPL 2024Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| IPL-2024 का 65वा मुकाबला खेला गया। मुकाबले में पंजाब किंग्स ने राजस्थान राॅयल्स को 5 विकेट से हराया है। राजस्थान राॅयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 144 रन का स्कोर बनाया था। जवाब में पंजाब किंग्स ने 145/5 बनाकर टारगेट चेज कर लिया।

पंजाब के बल्लेबाज नहीं कर पाए कमाल

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज जाॅनी बेयरस्टो 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। राइली रूसो 22 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। प्रभसिमरन सिंह 6 रन बनाकर आउट हो गए। सैम करन ने 63 रन की पारी खेली। शशांक सिंह शून्य बनाकर पवेलियन लौट गए। जितेश शर्मा ने 20 गेंदों पर 22 रन बनाए।

राजस्थान के बल्लेबाजों को शुरुआत में विकेट मिला। लेकिन बाद में पंजाब ने वापसी की। आवेश शान ने शुरुआती ओवर में 2 विकेट दिलाने में कामयाब रहे। ट्रेंट बोल्ट ने एक विकेट लिया। चहल ने एक विकेट लिया।

सैम करन ने खेली शानदार पारी

पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 41 गेंदों पर 63 रन बनाया था। उन्होंने पारी सूझ बूझ दिखाई। वहीं पंजाब का एक छोर संभाल रखा था।

राजस्थान के बल्लेबाजों का खास नहीं रहा प्रदर्शन

RR से रियान पराग ने 34 बॉल पर 48 रन बनाए। रविचंद्रन अश्विन ने 28 रन की पारी खेली। संजू सैमसन और टॉम कोहलर-कैडमोर ने 18-18 रन बनाया। पंजाब के कप्तान सैम करन, हर्षल पटेल और राहुल चाहर ने दो-दो विकेट लिया। नाथन एलिस और अर्शदीप सिंह ने एक-एक विकेट हासिल किया।

पंजाब की टीम आईपीएल 2024 से पहले ही बाहर हो चुकी है। पंजाब मुंबई के बाद प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली दूसरी टीम बन गई। वहीं शुरुआत में पंजाब ने बेहतर प्रदर्शन किया। लेकिन वे प्लेऑफ में नहीं पहुंचे सके।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.