SRH Vs LSG: लखनऊ ने टाॅस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, शुरुआत में लगा झटका

लखनऊ ने टाॅस जीतकर बल्लेबाजी चुनी है। टीम के बल्लेबाजों ने धीमी शुरुआत की है।
IPL 2024
IPL 2024Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| IPL-2024 का 57वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में लखनऊ और हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। लखनऊ ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया है। लखनऊ ने 3 ओवर में एक विकेट पर 15 रन बना लिए हैं।

यह दोनों का 12वां मैच है। दोनों टीमों को 11 में से 6 मैच में जीत और 5 में हार मिली। बेहतर रन रेट के कारण हैदराबाद चौथे और लखनऊ पांचवें नंबर पर है।

दोनों टीमों ने दी है शानदार चुनौती

लखनऊ और हैदराबाद दोनों ही टीमों ने अब तक इस सीजन में 11-11 मुकाबले खेले गए, जिसमें से 6 जीते हैं। इस तरह दोनों के बराबर 12 अंक हुए हैं। मगर नेट रनरेट के हिसाब से पॉइंट्स टेबल में हैदराबाद टीम चौथे और लखनऊ छठे नंबर पर बनी हुई है। जो टीम यह मैच जीतेगी, वो तीसरे नंबर पर पहुंच जाएगी।

लखनऊ टीम की आईपीएल में एंट्री 2022 सीजन में हो चुकी है। यह उसका तीसरा ही सीजन है। ऐसे में लखनऊ और हैदराबाद के बीच अब तक सिर्फ 3 ही मैच हुए हैं। इस दौरान लखनऊ की टीम ने तीनों मैचों में जीत मिली है। इस तरह LSG के खिलाफ हैदराबाद टीम जीत का स्वाद नहीं चख सकी।

दोनों टीम की प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विटंन डिकॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, के गौतम और यश ठाकुर.

सनराइजर्स हैदराबाद:ट्रेविस हेड, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, नीतीश रेड्डी, शाहबाज अहमद, सनवीर सिंह, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, विजयकांत वियासकांत और टी नटराजन

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.