KKR Vs GT: मौसम खराब होने की वजह से मैच में देरी, प्लेऑफ की रेस में रहने के लिए गुजरात के लिए जीत बेहद जरूरी

IPL 2024 : गुजरात और कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में खराब मौसम की वजह से देरी हुई है।
IPL 2024
IPL 2024Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटन्स (GT) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुकाबला खेला जाना है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां मौसम काफी खराब हो गया है। बिजली चमकने के कारण टॉस में देरी हुई है। मुकाबले कब होगा इसको लेकर कोई अपडेट नहीं है। मैच 7: 30 से शुरु होना था

शुभमन गिल की कप्तानी वाली टीम गुजरात टीम के लिए यह करो या मरो को लेकर वाला मुकाबला है। यदि यह मैच हारते हैं, तो गुजरात टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो सकती है। उसने अब तक 12 में से 5 मैच जीते हैं और यह टीम 10 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर है।

दूसरी तरफ श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता टीम ने पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की की है। केकेआर केकेआर 18 पॉइंट्स के साथ टॉप पर बनी हुई है। यह मैच यदि केकेआर जीतती है, तो वो टॉप पर रहते हुए ही प्लेऑफ में एंट्री कर सकती है।

IPL में गुजरात टीम ने 2022 में एंट्री कर ली है। यह उसका तीसरा ही सीजन है। अब तक गुजरात और कोलकाता के बीच 3 मुकाबले खेले गए हैं। इस दौरान गुजरात ने 2 मैचों में जीत चुकी है। वहीं कोलकाता ने केवल 1 मुकाबला जीत लिया है। इस सीजन में दोनों टीमों के बीच यह पहली टक्कर है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.