Mumbai Indians : राजस्थान से हार के बाद भड़के हार्दिक पांड्या, बोले-टीम के खिलाड़ियों को...

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले मिली करारी शिकस्त के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बेहद निराश दिखे। मुंबई से बल्लेबाजी और गेंदबाजी में प्रदर्शन अच्छा देखने को नहीं मिला।
राजस्थान और मुंबई इंडियंस के कप्तान।
राजस्थान और मुंबई इंडियंस के कप्तान। @mipaltan

नई दिल्ली, रफ्तार। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 38वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत हुई। जयपुर स्थित सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में संजू सैमसन की अगुआई वाली टीम राजस्थान रॉयल्स का दबदबा रहा। टीम की तरफ से गेंदबाजी में संदीप शर्मा ने 5 विकेट झटके। बल्लेबाजी में यशस्वी जायसवाल ने मैच विनिंग शतकीय पारी खेली। मुंबई इंडियंस की इस सीजन में यह पांचवीं हार है। अब टीम का प्लेऑफ में पहुंचना काफी मुश्किल है। टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने हार का प्रमुख कारण पारी की शुरुआत में जल्दी विकेट गिरना बताया।

पारी की शुरुआत में ही खुद को मुसीबत में डाला

हार्दिक ने मैच में हार के बाद कहा कि हमने पारी की शुरुआत में ही खुद को मुसीबत में डाल लिया था। टीम का स्कोर 20 पर था, तब हम 3 विकेट खो चुके थे। उस वक्त हमने सोचा नहीं था कि टीम 180 रनों तक पहुंचने में भी कामयाब होंगे, लेकिन तिलक और नेहाल ने अच्छी बल्लेबाजी की। हम पारी का अंत उम्मीद के मुताबिक नहीं कर सके, जिसमें हमने 10-15 रन कम बनाए। गेंदबाजी में पावरप्ले में गेंद को विकेट के अंदर फेंकने की कोशिश करनी चाहिए थी। राजस्थान ने हमें खेल के हर विभाग में मात दी। मैच खत्म होने के बाद खिलाड़ियों के पास जाने का यह सही समय नहीं है। मुझे लगता है कि सभी प्रोफेशनल हैं। सबको अपनी भूमिका बेहतर तरीके से पता है।

आगे ये गलतियां नहीं हों, उसे सुनिश्चित करना होगा

पांड्या ने कहा कि हमने मैच में जो गलतियां की उन्हें सुधारने की जरूरत है। सुनिश्चित करना होगा कि आगे ये नहीं दोहराएं। हमें अपनी खामियों को स्वीकार करना होगा। साथ ही उन पर काम करें। मैं अपने खिलाड़ियों की बहुत आलोचना करने में विश्वास नहीं करता। उनका समर्थन करता हूं, जिससे बेहतर क्रिकेट खेला जा सके। हमें अपने प्लान पर बने रहना होगा। बता दें मुंबई का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से 27 अप्रैल को है। टीम 6 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.