MS Dhoni, CSK vs GT: धोनी के कदमों पर गिरा फैंस, सजदे का वीडियो वायरल

GT vs CSK: आईपीएल मैच के दौरान धोनी का एक जबरा फैन मैदान में घुस आया। शुक्रवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले के दौरान यह घटना हुई।
धोनी को प्रणाम करता युवक।
धोनी को प्रणाम करता युवक।@CricCrazyJohns एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी आईपीएल हो सकता है। पूरी संभावना है कि वह अपने संन्यास का ऐलान करेंगे। ऐसे में उनके प्रति फैंस की दीवानगी काफी ज्यादा बढ़ी है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान शुक्रवार को धोनी का जबरा फैंस सुरक्षा में सेंध लगाकर मैदान में घुस गया। युवक धोनी के पैरों पर गिर गया, जिसके बाद सुरक्षा कर्मी पहुंचे और युवक को पकड़कर ले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

20वें ओवर में हुई घटना

मैच की दूसरी पारी में धोनी 20वें ओवर में राशिद खान की गेंद पर दो छक्के लगा चुके थे। इस दौरान यह जबरा फैन सिक्योरिटी तोड़कर मैदान पर घुस गया। धोनी के करीब पहुंचते फैन उनके सजदे में अपना सिर झुकाता है। इस वीडियो को धोनी और क्रिकेटर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

11 गेंदों पर खेली 26 रनों की नाबादी पारी

इस मुकाबले में धोनी ने 11 गेंदों पर 26 रनों की नाबाद पारी खेली। हालांकि वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। गुजरात टाइटंस ने पहले बैटिंग की थी। टीम के कप्तान शुभमन गिल और साई सुदर्शन के शतकों की बदौलत टीम ने 231 स्कोर किया था। इसके जवाब में सीएसके निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर पर 196 रन बना पाई। चेन्नई की यह 12 मैचों में 6ठी हार है। इस हार ने टीम की प्लेऑफ की राह कठिन बना दी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.