IPl 2024 : में समीर रिजवी सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी CSK ने किया टीम में स्वागत

आईपीएल ऑक्शन के बाद सिक्सर किंग समीर रिजवी का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है अभी नाम चर्चा में इसलिए भी है क्योंकि सीएसके ने इस खिलाड़ी को 8. 40 करोड रुपए में खरीदा है...
समीर रिजवी
समीर रिजवीgoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। यूपी टीम के लिए खेलने वाला मेरठ का रहने वाला यह 20 साल का खिलाड़ी आईपीएल ऑक्शन के सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी रहे समीर रिजवी पर आईपीएल 2024 ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने समीर को मालामाल बना दिया हेलो 20 लख रुपए के बेस प्राइस वाले समीर रिजवी को चेन्नई सुपर किंग्स ने 8.40 करोड रुपए में खरीद लिया जब ऑप्शन किस समय समीर का नाम लिया गया तो सबसे पहले गुजरात टाइटंस, दिल्ली और सीएसके के बीच उन्हें खरीदने की जंग देखने को मिली।

समीर रिजवी का घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन-

समीर रिजवी का जन्म 2003 में हुआ वह उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं 20 साल की उम्र में समीर रिजवी ने वह मुकाम हासिल किया है जो हर लड़के का सपना होता है समीर अप T20 लीग में कानपुर सुपरस्टार्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाएं थे उसे टूर्नामेंट में समीर ने दो शतक लगाए और एक अर्धशतक जमाया टूर्नामेंट में समीर के बल्ले से अहम पारियां देखने को मिली उन्होंने मैदान पर कई ऐसे छक्के लगाए जिनके बाद हर जगह उनके नाम की चर्चा हो गई लेफ्ट हैंड के बैट्समैन और ऑफ स्पिनर समीर को देखकर आईपीएल किंग सुरेश रैना की झलक नजर आती है, समीर के इस बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत आज वह कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की टीम सीएसके का एक अहम हिस्सा बन गए हैं।

समीर के पिता ' आज मेरे बेटे ने मुझे गलत साबित कर दिया-

समीर कि कामयाबी को पूरा देश नाज कर रहा है उन्होंने कहा कि मैं कभी नहीं चाहा कि वह क्रिकेटर बने इस क्रिकेट को लेकर मैं समीर को कई बार डांटा व मारा भी मैं कहता रहा कि तू क्रिकेट छोड़ पढ़ाई कर लेकिन समीर के मामा एक क्रिकेट कोच है जिन्होंने उसे क्रिकेट में लगाए रखा, क्रिकेट के प्रति ऐसी छह ऐसी लगन की बदौलत व एक्शन में चेन्नई टीम का हिस्सा है और इस पर मुझे अब नाज हो रहा है शायद मैं गलत था'।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in