IPL 2024
IPL 2024Social Media

LSG Vs DC: लखनऊ ने टाॅस जीतकर चुनी गेंदबाजी, दिल्ली कैपिटल्स में ऋषभ पंत की हुई वापसी

लखनऊ ने टाॅस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। फिलहाल दिल्ली की धीमी शुरुआत हुई है।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स में मुकाबला खेला जा रहा है। मैच अरूण जेटली स्टेडियम में हो रहा है। जिसमें लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का निर्णय लिया। फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स का स्कोर एक विकेट पर 14 रन है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की वापसी हुई है।

इस सीजन में यह दिल्ली और लखनऊ की दूसरी टक्कर है। इससे पहले 12 अप्रैल को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मैच खेला गया था। तब दिल्ली ने जीत हासिल की थी।

दिल्ली और लखनऊ दोनों के लिए ही ये मुकाबला जीतना जरूरी है। दिल्ली ने अब तक 13 में से 6 और लखनऊ ने 12 में से 6 मैच जीत प्राप्त की। 12 अंक के साथ दिल्ली की टीम पॉइंट्स टेबल में छठे और लखनऊ 7वें नंबर पर पहुंच गई है। यदि दिल्ली यह मैच हार जाती है, तो प्लेऑफ की रेस से बाहर होगी। जबकि लखनऊ के पास एक मौका और होगा।

केएल राहुल के मैच में होगी चुनौती

फाॅर्म से जूझ रहे केएल राहुल के लिए खुद का साबित शानदार मौका है। वे इस मैच में जीत हासिल करते हैं तो लखनऊ टीम का काफी मनोबल बढ़ेगा।

लखनऊ-दिल्ली की प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स: जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, गुलबदीन नायब, रसिक सलाम डार, मुकेश कुमार, कुलदीप यादव और खलील अहमद।

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विटंन डिकॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, क्रुणाल पंड्या, युद्धवीर सिंह, अरशद खान, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक और मोहसिन खान।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/