GT VS SRH Match Preview: गुजरात बनाम हैदराबाद के बीच होगा टक्कर का मुकाबला, जानें किस टीम का पलड़ा है भारी ?

हैदराबाद के खिलाफ आगामी मुकाबले में गुजरात को जीत की उम्मीद रहेगी। गुजरात के कप्तान शुभमन गिल कुछ बदलाव के साथ मुकाबला खेलने के लिए उतर सकते हैं।
IPL 2024
IPL 2024Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| इंडियन प्रीमियर लीग के 12वा मुकाबला में गुजरात टाइटंस (GT) का सनराइजर्स हैदराबाद से सामना होगा। इन दोनों टीमों टीमों के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिल सकता है। दोनों टीमों ने टूर्नामेन्ट में बेहतर प्रदर्शन किया है।

सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो पिछले मुकाबले में 31 रन से मुकाबला जीत लिया था। वहीं गुजरात को पिछले मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

हैदराबाद और गुजरात के बाद कितने हुए हैं मुकाबले

आईपीएल 2024 में दोनों टीम अभी तक तीन मुकाबले खेल चुकी हैं। इसमें 2 मैचों में गुजरात ने जीत हासिल की। वहीं एक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत मिली है। आईपीएल 2022 में दोनों ने 1-1 मुकाबले में जीत दर्ज की है।

शुभमन गिल पर रहेगी सबकी नजर

फाॅर्म में चल रहे गुजरात के कप्तान शुभमन गिल की बल्लेबाजी सबकी नजर रहेगी। वे हैदराबाद के खिलाफ अहम खिलाड़ी है, जिनके बेहतर प्रदर्शन की हर किसी को उम्मीद है।

ये खिलाड़ी निभा सकते हैं अहम भूमिका

दोनों टीमों में कई खिलाड़ी अहम भूमिका निभा सकते हैं, जिसमें गुजरात के सुदर्शन, अभिनव मनोहर, नूर अहमद, जोशुआ लिटिल और विजय शंकर से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। वही हैदराबाद में उमरान मलिक, राहुल त्रिपाठी, वाशिंगटन सुंदर और ग्लेन फिलिप्स के प्रदर्शन पर फैंस की नजर रहेगी।

कैसा रहेगा पिच का हाल

गुजरात और हैदराबाद के बीच ये मुकाबला, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। माना जाता है कि ये पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार है। पेसर्स के लिए नई गेंद से विकेट मिलने की संभावना है। स्पिनर्स को पिच पर कुछ खास फायदा नहीं होगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंस: रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुबमन गिल (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, उमेश यादव, मोहित शर्मा, स्पेंसर जॉनसन।

सनराइजर्स हैदाराबाद: ट्रैविस हेड, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट।

Related Stories

No stories found.