CSK Vs PBK: चेन्नई की ताबड़तोड़ शुरुआत, पंजाब ने टाॅस जीतकर चुनी गेंदबाजी

चेन्नई के गेंदबाजों ने शुरुआत में कमाल का प्रदर्शन किया है । फिलहाल 5 ओवर्स में 50 रन का आंकड़ा पार कर लिया है।
IPL 2024
IPL 2024Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| आज चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना पंजाब किंग्स से हो रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड चेपॉक पर खेला जा रहा है। चेन्नई और पंजाब दोनों ने ही अपने पिछले मुकाबले जीत लिए हैं। चेन्नई जहां इस मैच में लय बरकरार रखने के लिए मैदान में उतरी है। जबकि आठवें स्थान पर चल रही पंजाब की नजरें प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई हैं।

पंजाब किंग्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की पारी शुरू हो गई है। चेन्नई के लिए अजिंक्य रहाणे के साथ कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ पारी की शुरुआत करने के लिए मैदान में आए हैं। जबकि पंजाब की ओर से तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा ने गेंदबाजी की शुरुआत की है। पंजाब किंग्स ने टाॅस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है।

सैम करन ने टीम में नहीं किया बदलाव

सैम करन ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, CSK दो बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। मथीश पथिराना और तुषार देशपांडे मैच नहीं खेल रहे हैं। इन दोनों की जगह शार्दूल ठाकुर की प्लेइंग-11 में मौका मिला है। जबकि रिचर्ड ग्लीसन डेब्यू कर चुके हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने की धमाकेदार शुरुआत

नई बॉल से बॉलिंग करने वाले कगिसो रबाडा ने पारी के शुरूआती ओवर में 4 रन खर्च दिए हैं। ओवर के बाद चेन्नई का स्कोर 4 रन पर पहुंच गया और ऋतुराज गायकवाड और अजिंक्य रहाणे की जोड़ी नाबाद रही। फिलहाल चेन्नई ने 8 ओवर्स में 65-1 का स्कोर बना लिया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

चेन्नई सुपर किंग्स : ऋतुराज गायकवाड (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दूल ठाकुर, दीपक चाहर, रिचर्ड ग्लीसन, मुस्तफिजुर रहमान।

पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, राइली रूसो, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह।

Related Stories

No stories found.