LSG vs MI Eliminator: लखनऊ और मुंबई की एलिमिनेटर में भिंड़त, जानें कैसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड ?

चेन्नई के चेपक स्टेडियम में होने वाले IPL के एलिमिनेटर मुकाबले में लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस और लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में पहुंचने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने-सामने होंगी।
LSG vs MI Eliminator: लखनऊ और मुंबई की एलिमिनेटर में भिंड़त, जानें कैसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड ?

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) 2023 में आज से नॉकआउट मुकाबलों की शुरुआत हो रही है। आज से होने वाले मैच में जो भी टीम हारती है, उस टीम का सफर इस सीजन के लिए समाप्त हो जाएगा। लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज होने वाले मैच से इसकी शुरुआत होने जा रही है। बुधवार को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में होने वाले IPL के एलिमिनेटर मुकाबले में लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस और लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में पहुंचने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने-सामने होंगी। बता दें कि एलिमिनेटर मुकाबले की शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी।

दोनों टीमों का प्रदर्शन

कप्तान क्रुणाल पांड्या की टीम लखनऊ पिछले साल एलिमिनेटर से बाहर हो गई थी। टीम पिछले साल की गलती से बचना चाहेगी। हालांकि, इस सीजन में लखनऊ का प्रदर्शन मुंबई से ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। दोनों टीमें ने 8-8 जीत हासिल की थी। लखनऊ का एक मैच रद्द हो जाने के कारण  उसका मुंबई से 1 अंक ज्यादा था और लखनऊ ने प्वाइंट्स टेबल में तीसरा स्थान हासिल किया था।

क्या कहता है रिकॉर्ड ?

Head to Head- दोनों टीमें चेन्नई के चेपक स्टेडियम में पहली बार आमने-सामने होंगी। हालांकि, लीग मैचों में मुंबई की टीम लखनऊ से एक भी मैच नहीं जीती है। मुंबई को लखनऊ की टीम के खिलाफ पिछले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, लखनऊ की नजर लगातार चौथी जीत दर्ज करके अपनी लय को बरकरार रखने की होगी।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in