Italian Cup 2023: इंटर मिलान ने जीता इटालियन कप, अब चैंपियंस लीग पर होगी नजर

इंटर मिलान ने फियोरेंटीना को 2-1 से हराकर इटालियन कप फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया।
inter milan
inter milansocial media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क।  इंटर मिलान ने लुटारो मार्टिनेज के दो गोल की मदद से फियोरेंटीना को 2-1 से हराकर इटालियन कप फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया। बता दें कि मार्टिनेज ने बेनफिका और एसी मिलान के खिलाफ महत्वपूर्ण गोल दागकर इंटर मिलान को चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंचाया था। तबसे उनका यह शानदार प्रदर्शन जारी है और उसी की बदौलत इंटर मिलान इटालियन कप का महत्वपूर्ण खिताब अपने नाम करने में सफल रही।

इंटर मिलान इस सीजन का यह दूसरा खिताब जीता है। इससे पहले मिलान की टीम ने इसी साल जनवरी में इटालियन सुपर कप का खिताब अपने नाम किया था। बता दें कि उस मैच में भी मार्टिनेज ने गोल दागकर अपने टीम को जीत दिलाई थी। अब इंटर मिलान की नजर चैंपियंस लीग का खिताब जीतने पर होगा। बता दें कि चैंपियंस लीग के फाइनल में इंटर मिलान का मैनचेस्टर सिटी से 10 जून को इस्तांबुल में मैच खेला जाएगा।

फाइनल में होगी भिड़ंत

UEFA चैंपियंस लीग का फाइनल मैच 10 जून को इंटर मिलान और मैनचेस्टर सिटी के बीच खेला इस्तांबुल में जाएगा। बता दें कि सेमीफाइनल में मैनचेस्टर सिटी ने रियल मैड्रिड तो वहीं इंटर मिलान ने AC मिलान को हराकर इस लीग के फाइनल में जगह बनाई है। इंटर मिलान चैंपियंस लीग के फाइनल में छठी बार और मैनचेस्टर सिटी फाइनल में दावेदारी पेश करेगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in