IND vs WI: आज सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IND vs WI ODI Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का आज दूसरा मैच खेला जाना है। देखिए मैच से जुड़ी सारी अपडेट। आज रोहित शर्मा और विराट के टॉप ऑर्डर में खेलने की उम्मीद है।
IND vs WI
IND vs WISocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया शनिवार को जब दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज के सामने सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी। भारतीय टीम अगर दूसरा वनडे जीतती है तो न सिर्फ विंडीज से लगातार 13वीं वनडे सीरीज जीतेगी बल्कि 2006-07 से इस टीम पर चला आ रहा अपना वर्चस्व भी बरकरार रख पाएगी। हालांकि, विंडीज की टीम का जित तरह का हाल है उससे टीम इंडिया को चुनौती मिलना मुश्किल लग रहा है।

रोहित, विराट के टॉप ऑर्डर में उतरने की संभावना
पहले वनडे में रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड ने विश्व कप को ध्यान में रखकर एक्सपेरिमेंट किए और ईशान किशन को ओपनिंग पर भेजा। खुद रोहित निचले क्रम पर आए, लेकिन दूसरे वनडे में ऐसा होने की कम उम्मीद है। पहले वनडे में विराट कोहली को तो बल्लेबाजी का मौका भी नहीं मिला। इस मैच में अगर भारत पहले बल्लेबाजी करता है तो रोहित एक बार फिर से ओपनिंग पर नजर आ सकते हैं और विराट कोहली नंबर तीन पर उतर सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
भारत:  शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मुकेश कुमार।
वेस्टइंडीज: ब्रेंडन किंग, एलिक अथानाजे, शाई होप (कप्तान/विकेटकीपर), कीसी कार्टी, शिमरॉन हेटमायर, रोवमन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, डोमिनिक ड्रैक्स, यानिक कारियाह, गुडकेश मोती, जेडेन सील्स।

Related Stories

No stories found.