Suryakumar Yadav
Suryakumar YadavSocial Media

IND vs IRE Team India: आयरलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव होंगे टीम इंडिया के कप्तान, युवाओं को मिलेगा मौका

IND vs IRE: टी20 इंटरनेशनल में दुनिया के नंबर वन बैटर सूर्यकुमार यादव आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की कमान संभालेंगे। जब से हार्दिक पांड्या टी20 टीम के कप्तान बने हैं, तब से ही सूर्या टीम के VC हैं।

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। Suryakumar Yadav Captain Team India in Ireland T20 Series:  भारतीय टीम अगले महीने तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने आयरलैंड का दौरा करेगी। इस सीरीज में कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। इसमें शुभमन गिल और हार्दिक पांड्या भी शामिल हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में हार्दिक पांड्या की जगह सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के कप्तान होंगे।

टी20 इंटरनेशनल में दुनिया के नंबर वन बैटर सूर्यकुमार यादव आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम की कमान संभालेंगे। बता दें कि जब से हार्दिक पांड्या टी20 टीम के कप्तान बने हैं, तब से ही सूर्या टीम के उपकप्तान हैं। ऐसे में हार्दिक की अनुपस्थिति में सूर्या का कप्तान बनना लगभग तय माना जा रहा है। बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में कप्तान बनाया जा सकता है।

शुभमन और हार्दिक को मिलेगा रेस्ट

टीम इंडिया 18 अगस्त से आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आगामी वनडे वर्ल्ड कप और एशिया कप को देखते हुए आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को आराम दिया जा सकता है।

युवाओं को मिलेगा मौका

टीम इंडिया 18 अगस्त से 23 अगस्त तक तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड जाएगी। इसके बाद भारतीय टीम को 30 अगस्त से एशिया कप 2023 खेला जाएगा। आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। इस सीरीज में ज्यादातर ऐसे खिलाड़ी हो सकते हैं, जो एशियन गेम्स में भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

Raftaar | रफ्तार
raftaar.in