IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच इस दिन से शुरू होगा चौथा टेस्ट मैच, पूरी डिटेल यहां पढ़ें

IND vs ENG Test Series: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। सीरीज बेहद रोमांचक मोड़ पर है। टीम इंडिया 2-1 से बढ़त पर है।
राजकोट टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया।
राजकोट टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया। @JayShah एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। सीरीज बेहद रोमांचक मोड़ पर है। टीम इंडिया 2-1 से बढ़त पर है। टीम का प्रयास होगा कि चौथा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया जाए। इसी बीच बीसीसीआई ने बड़ी घोषणा की है। गेंद जसप्रीत बुमराह को चौथे टेस्ट से आराम दिया गया है। वहीं, इंग्लैंड टीम सीरीज में वापसी के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

रांची में टीमें होंगी आमने-सामने

दोनों टीमों के बीच रांची में मुकाबला होगा। जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में 23 फरवरी से मैच शुरू होगा। यहां 2017 में पहली बार टेस्ट मैच खेला गया था। अब तक यहां दो ही टेस्ट मैच खेले गए हैं। यहां भारत को एक मैच में जीत और एक मैच ड्रॉ रहा है। दो मैचों में पिच पर फास्ट और स्पिन दोनों तरह के गेंदबाजों को बराबर मदद मिली है।

कब-कहां देखें लाइव?

23 फरवरी यानी शुक्रवार की सुबह 9.30 बजे मुकाबले की शुरुआत होगी। इसकी भी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में होगी। वहीं, लाइव टेलीकास्ट स्पोर्ट्स-18 नेटवर्क के चैनल पर देख सकते हैं। मैच फ्री डीटीएच कनेक्शन पर भी डीडी स्पोर्ट्स पर देखा जा सकता है।

सीरीज में क्या-क्या हुआ?

इस सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला गया था। इसमें ओली पोप के शानदार शतक की बदौलत इंग्लैंड ने भारत को 28 रनों से हराया था। इसके बाद विशाखापट्टनम में दूसरे मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 106 रनों से हराया। फिर तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने 434 रनों की ऐतिहासिक जीत हासिल की और सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.