WTC Final Ind vs Aus: टीम इंडिया पर मंडरा रहा हार का खतरा, ओवल में कभी नहीं चेज हुए 300 रन

IND vs AUS LIVE Update: अगर आज टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आज जल्दी ऑउट नहीं करती है तो भारत के लिए यह मैच जीतना आसान नहीं होगा।
Ind vs Aus
Ind vs AusTwitter/ICC

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओवल में खेला जा रहा है। आज मुकाबले का चौथा दिन है। भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में दिख रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम का स्कोर 123 रन पर 4 विकेट था। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया 296 रन से आगे चल रहा है।

अगर टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आज जल्दी ऑउट नहीं करती है तो भारत के लिए यह मैच जीतना आसान नहीं होगा। वहीं, इस ग्राउंड पर एक ऐसा रिकॉर्ड भी है जो टीम इंडिया को चिंता में डाल सकता है।

ओवल में कभी नहीं चेज हुए 300 रन

ओवल के मैदान पर चौथी पारी में अब तक सबसे लम्बा रन चेज 263 रनों का हुआ है। वह भी ऐसा 1902 में हुआ था। ऐसे में कंगारू टीम का 296 रनों की लीड लेना भारतीय टीम के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है। ऐसे में इस मैच में जीत हासिल करना टीम इंडिया के लिए आसान नहीं होने वाला है।

कंगारुओं को जल्द पवेलियन भेजने की तैयारी से उतरेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया अब चौथे दिन शनिवार को ऑस्ट्रेलिया को जल्द से जल्द आल ऑउट करने का प्रयास करेगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 469 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में टीम इंडिया पहली पारी में 296 रन ही बना सकी। ऐसे में दूसरी इनिंग में कंगारुओं को 173 रन की लीड मिली थी। दूसरी पारी में अब तर बने 123 रन मिलाकर ऑस्ट्रेलिया की बढ़त 296 रन की हो गई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in