World Cup Final भारत जीती तो एक्ट्रेस बिना कपड़ों के घूमेगी, यूजर्स ने साउथ एक्ट्रेस के लिए जमकर 'मजे'

World Cup 2023 Final South Actress: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार की दोपर 2 बजे से अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। महामुकाबले से पहले कई चर्चाएं शुरू हैं।
टीम इंडिया की जीत पर बिना कपड़ों के बीच पर घूमने का ऐलान करने वाली एक्ट्रेस रेखा बोज।
टीम इंडिया की जीत पर बिना कपड़ों के बीच पर घूमने का ऐलान करने वाली एक्ट्रेस रेखा बोज।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार की दोपर 2 बजे से अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। महामुकाबले से पहले कई चर्चाएं शुरू हैं। कोई टीम इंडिया की जीत की प्रार्थना कर रहा तो किसी ने पब्लिसिटी स्टंट शुरू कर दिए हैं। एक बिरयानी वाले का कहना है कि भारत जीती तो वो फ्री में बिरयानी देगा। अब साउथ एक्ट्रेस रेखा बोज ने पूनम पांडे जैसा प्रॉमिस कर सनसनी फैला दी है।

कौन है ये एक्ट्रेस?

2011 वर्ल्ड कप के दौरान पूनम पांडे ने प्रॉमिस किया था कि भारत जीता तो वह न्यूड (बिना कपड़ों के) फोटो शूट कराएंगी। उनकी तर्ज पर साउथ एक्ट्रेस रेखा बोज ने कहा-अगर टीम इंडिया 2023 वर्ल्ड कप जीती तो वह विशाखापट्टनम की बीच पर बिना कपड़ों के घूमेंगी। एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। रेखा के इंस्टाग्राम बायो में तेलुगु एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर लिखा है।

अक्सर आते रहते हैं ऐसे ऑफर

पोस्ट बाद एक्ट्रेस का जमकर मजाक बना है। कई लोगों ने मजे लेते हुए कहा-वह टिकट बुक करा रहे हैं। कइयों ने लिखा-यह सिर्फ एक पॉपुलरिटी पाने का नाटक है। एक यूजर ने लिखा-एक्ट्रेस ने सिर्फ सुर्खियों में आने के लिए टीम इंडिया के नाम का प्रयोग किया है, जो बेहद शर्मनाक है। हाल में एक एक्ट्रेस ने मो. शमी को शादी का प्रपोजल दिया था। एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने वर्ल्ड कप के बीच बांग्लादेश टीम से प्रॉमिस किया था कि उन्होंने भारत को हराया तो वह किसी बांग्ला ब्वॉय के साथ फिश डिनर करेंगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in