South Africa सीरीज के लिए Team India कितना तैयार?, Rohit और Kohli ने बताया खास प्लान

Ind vs SA Test Series: भारतीय टीम अभी साउथ अफ्रीका दौरे पर है। दोनों टीमें टी-20 और वनडे सीरीज खेल चुकी है। टी-20 सीरीज बराबरी और वनडे सीरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से जीता।
टीम इंडिया के खिलाड़ी।
टीम इंडिया के खिलाड़ी। @BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारतीय टीम अभी साउथ अफ्रीका दौरे पर है। दोनों टीमें टी-20 और वनडे सीरीज खेल चुकी है। टी-20 सीरीज बराबरी और वनडे सीरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से जीता। अब टीमें टेस्ट सीरीज को तैयार हैं। टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कमान फिर रोहित शर्मा के हाथों में है। इस सीरीज में रोहित और विराट कोहली खेलेंगे। इसको लेकर दोनों ने खास प्लान भी बनाया है।

रोहित-विराट का प्लान

वनडे वर्ल्ड कप बाद अब रोहित और कोहली की मैदान पर वापसी हो रही है। दोनों खिलाड़ियों ने बताया कि टेस्ट क्रिकेट काफी स्पेशल फॉर्मेट है। टेस्ट क्रिकेट में एक खिलाड़ी होने के नाते आपको काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। टेस्ट मैच के पांचों दिन आपको बेस्ट देना होता है। हम हर दिन कुछ अलग अनुभव करते हैं। इस टेस्ट सीरीज में भी बेस्ट देंगे।

26 दिसंबर से सीरीज की शुरुआत

दो मैचों की टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से शुरू होगी। पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जाएगा। यह टेस्ट सीरीज भारतीय टीम के काफी अहम है। साउथ अफ्रीका की धरती पर टीम इंडिया अब तक एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। ऐसे में रोहित के पास अहम मौका है कि वो कप्तानी में टीम इंडिया को पहली बार साउथ अफ्रीका की धरती पर टेस्ट सीरीज जीता दे। ऐसा होता है रोहित साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने वाले पहले भारतीय कप्तान होंगे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.