IND vs BAN T20: हरमनप्रीत ने T20 मैच में गेंदबाजों के प्रदर्शन को सराहा, कहा- लड़कियों ने किया अच्छा प्रदर्शन

IND-W vs BAN-W 1st T20I: मैच के बाद हरमनप्रीत ने कहा, ''यह एक बेहतरीन टीम प्रयास था। गेंदबाजों, विशेषकर युवा लड़कियों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।
हरमनप्रीत ने T20 मैच में गेंदबाजों के प्रदर्शन को सराहा
हरमनप्रीत ने T20 मैच में गेंदबाजों के प्रदर्शन को सराहा

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने रविवार को मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए गेंदबाजों की सराहना की है। इस मैच में पहले क्षेत्ररक्षण करते हुए, भारत ने बांग्लादेश को निर्धारित 20 ओवरों में 114-5 पर रोक दिया और इसके बाद 22 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

खुलकर खेलने का नहीं दिया मौका

मैच में भारतीय गेंदबाजों मिन्नू मनि (1-21), पूजा वस्त्राकर (1-16) और शैफाली वर्मा (1-18) ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों को पर दबाव बनाए रखा और उन्हें खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। अनुभवी स्पिनर दीप्ति शर्मा ने विपक्षी बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और अपने 4 ओवरों में केवल 14 रन दिए।

हरमनप्रीत को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया

मैच के बाद हरमनप्रीत ने कहा, ''यह एक बेहतरीन टीम प्रयास था। गेंदबाजों, विशेषकर युवा लड़कियों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। मैं देखना चाहती थी कि वे पहले छह ओवरों में कैसी गेंदबाजी करेंगे, मुझे लगता है कि उन दोनों ने परिस्थितियों को बहुत पहले ही समझ लिया था। उनके अलावा दीप्ति ने भी अच्छी गेंदबाजी की। वह एक अनुभवी गेंदबाज है और उसने यह दिखाया।” हरमनप्रीत को 35 गेंदों में 54 रन की नाबाद पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हरमन ने इस दौरान 6 चौके और 2 छक्के लगाए। भारतीय टीम अब दूसरे टी 20 में मंगलवार को बांग्लादेश के सामने होगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in