Hardik Pandya ने Mumbai Indians के कप्तान विवाद पर तोड़ी चुप्पी, बोले-रोहित की कप्तानी में ही मेरा कॅरियर बढ़ा

Pandya Statement on MI Captain Controversy: आईपीएल सीजन 17 (IPL Season 17) के लिए मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians Team) के नेतृत्व को लेकर विवाद गहराया हुआ है।
आईपीएल के लिए प्रैक्टिस करते एमआई के कप्तान हार्दिक पांड्या।
आईपीएल के लिए प्रैक्टिस करते एमआई के कप्तान हार्दिक पांड्या। @hardikpandya7 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल सीजन 17 (IPL Season 17) के लिए मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians Team) के नेतृत्व को लेकर विवाद गहराया हुआ है। रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने से शुरू हुआ मामला अब तक ठंडा नहीं हुआ है। एक दिन पहले हार्दिक पांड्या से पत्रकारों ने इस पर सवाल पूछा, जिस पर पहली बार पांड्या ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जैसा कि आपने कहा (पत्रकार) कि वह भारत के कप्तान हैं, उससे मुझे मदद ही मिलेगी। इस टीम ने जो हासिल किया है, वह उनकी कप्तानी में ही हासिल किया है। मुझे उनकी विरासत को आगे ले जाना है।

पूरे IPL उनका हाथ मेरे कंधे पर रहेगा

कप्तानी बदलने से टीम पर क्या फर्क पड़ेगा के सवाल पर पांड्या ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कोई असहज स्थिति बनेगी या अंतर आएगा। यह अच्छी बात है कि हम (रोहित और पांड्या) 10 साल साथ खेले हैं। मेरा पूरा कॅरियर उनकी कप्तानी में ही आगे बढ़ा है। मुझे मालूम है कि उनका हाथ मेरे कंधे पर पूरे सीजन रहने वाला है।

गुजरात टाइटंस को दिलाई थी ट्रॉफी

मुंबई इंडियंस के नवनियुक्त कप्तान हार्दिक पांड्या पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान थे। उन्होंने गुजरात टीम की दो साल तक कप्तानी की है। हार्दिक की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने एक बार खिताब जीता है। साथ ही एक बार उपविजेता रही थी। भारतीय ऑलराउंडर की इस कामयाबी के मद्देनजर मुंबई इंडियंस ने उन पर आईपीएल सीजन 17 में दांव लगाया है।

MI का पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस से

आईपीएल 22 मार्च से शुरू होने वाला है। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस का पहला मैच 24 मार्च को होगा। यह कमाल का संयोग है कि मुंबई इंडियंस का पहला मैच गुजरात टाइटंस से होने वाला है, जिसके कप्तान पहले पंड्या ही थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.