CSK Vs GT Final: गुजरात और चेन्नई के बीच खिताबी मुकाबला आज, जानें हेड टू हेड और संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच रविवार को होने वाला था, लेकिन बारिश के कारण आज, रिजर्व डे के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है।
CSK Vs GT
CSK Vs GTAgency

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का आज आखिरी मैच आज यानी 29 मई, सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच रविवार को होने वाला था, लेकिन बारिश के कारण आज, रिजर्व डे के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है। चेन्नई और गुजरात ट्रॉफी जीतने से सिर्फ एक कदम दूर हैं। ऐसे में दोनों टीमें अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरना चाहेंगी. वहीं इनके बीच 4 गेम खेले गए, देखते हैं यहां कौन बेहतर है।

चेन्नई बनाम गुजरात हेड टू हेड

अब तक चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच चार मैच खेले गए हैं, जिनमें से गुजरात ने तीन और चेन्नई ने एक जीता। इस सीजन में इनके बीच दो मैच खेले गए हैं जिसमें चेन्नई और गुजरात ने 1-1 से जीत दर्ज की है। कुल 4 गेम खेले गए, 3 लीग गेम और एक प्लेऑफ गेम। गुजरात ने तीनों लीग गेम जीते और चेन्नई ने प्लेऑफ गेम जीता। इनके बीच सीजन का पहला लीग मैच खेला गया था, जिसमें गुजरात ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी। इसके बाद क्वालीफायर-1 में दोनों टीमें भिड़ीं, जिसमें चेन्नई ने 15 रनों से जीत दर्ज की।

इस प्लेइंग इलेवन के साथ दोनों टीमें उतर सकती हैं

फाइनल में दोनों टीमें अपनी मौजूदा शुरुआती एकादश उतारने की कोशिश करेंगी। हालांकि दोनों टीमों के कांबिनेशन में किसी तरह के बदलाव की उम्मीद नहीं है। दोनों टीमें अपनी पिछली टीम के साथ मैदान में उतर सकती हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in