Yuvraj vs Rinku Singh: युवराज से रिंकू की तुलना पर गावस्कर का बड़ा बयान, बोले-युवी का 1% भी नहीं यह खिलाड़ी

Gavaskar Praised Rinku Singh:टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह की बल्लेबाजी के भारतीय क्रिकेट प्रशंसक मुरीद हो गए हैं। 26 वर्षीय इस बल्लेबाज की तुलना पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह से की जाने लगी है।
पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और भारतीय टीम के बल्लेबाज रिंकू सिंह।
पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और भारतीय टीम के बल्लेबाज रिंकू सिंह।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह की बल्लेबाजी के भारतीय क्रिकेट प्रशंसक मुरीद हो गए हैं। 26 वर्षीय इस बल्लेबाज की तुलना पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह से की जाने लगी है। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर भी उनसे प्रभावित हुए हैं। हालांकि युवराज की तुलना पर उन्होंने कहा कि रिंकू फिलहाल युवराज का एक प्रतिशत भी नहीं हैं।

हर किसी को नहीं मिलती प्रतिभा: गावस्कर

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा-प्रतिभा ऐसी चीज है, जो हर किसी को नहीं मिलती है। आप पूरे दिन कठिन परिश्रम कर सकते हैं, लेकिन समय-समय पर एहसास होता रहता है कि आपके पास पर्याप्त प्रतिभा नहीं है। उसे यानी रिंकू सिंह को खुद पर विश्वास है। उसने दो से तीन वर्षों में वही काम किया है। गावस्कर ने कहा, आईपीएल के दौरान भी वह कई बार टीम से अंदर-बाहर हुए हैं। मगर, उनका हौसला कम नहीं हुआ। उन्हें जब भी मौका मिला, दोनों हाथों से उस मौके को भुनाया है।

लोगों को उनसे काफी उम्मीदें

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का मानना है कि लोग उनकी तुलना पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह से कर रहे हैं। उनको रिंकू में युवराज की तरह खेल नजर आ रहा। वह भारतीय टीम का अब हिस्सा हैं। गावस्कर ने कहा-लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं और युवराज सिंह की तरह उम्दा प्रदर्शन की आस लगाए बैठे हैं। भारतीय टीम के लिए युवराज ने जो किया है, अगर रिंकू एक प्रतिशत भी कर पाते हैं तो वह शानदार प्रदर्शन कहलाएगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.