World Cup 2023: कोहली के प्रदर्शन से गंभीर नाराज, बोले-विराट फिनिशर नहीं, वो तो...

IND vs NZ: इस विश्व कप में विराट कोहली का शानदार प्रदर्शन जारी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ फिर से विराट ने मैच जीताऊ पारी खेली। हालांकि कोहली शतक पूरा नहीं कर पाए।
गौतम गंभीर।
गौतम गंभीर।@GautamGambhir एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इस विश्व कप में विराट कोहली का शानदार प्रदर्शन जारी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ फिर से विराट ने मैच जीताऊ पारी खेली। हालांकि कोहली शतक पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने 95 रनों की पारी से करोड़ों फैंस का दिल जीता। इसके साथ ही वह इस विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए। मैच में स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंटरी करते हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी एवं सांसद गौतम गंभीर ने फिर से कोहली को लेकर बड़ी बात कह दी है। गंभीर ने कहा-विराट कोहली को आप फिनिशर नहीं बोल सकते हैं। जो जीत का आखिरी रन बनाता है, वो फिनिशर होता है। फिनिशर 11वां खिलाड़ी भी हो सकता और सलामी बल्लेबाज भी, लेकिन कोहली मास्टर चेजर है। मैच जीताने के लिए अंत तक टिके रहते हैं।

इस विश्व कप विराट के नाम 3 अर्धशतक और एक शतक

मैच में कोहली का आखिरी तक टिकना बेहद जरूरी था और उन्होंने किया भी वैसा ही। हालांकि, कोहली टीम को जीत की दहलीज पर लाकर आउट हो गए थे। उनका शतक 5 रन से चूकने पर दर्शक काफी निराश दिखे। इस विश्व कप में विराट के नाम 3 अर्धशतक और एक शतक है। अगर, विराट न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक लगाते तो वे सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों की बराबरी कर लेते।

20 साल बाद न्यूजीलैंड को हराया

भारतीय टीम ने आईसीसी टूर्नामेंट में 22 अक्टूबर को पूरे 20 साल बाद न्यूजीलैंड को हराया है। गेंदबाजी में मो. शमी ने कमाल किया। शमी को शार्दुल ठाकुर की जगह मौका मिला था। शमी ने 10 ओवर में 54 रन देकर 5 विकेट लिए। इस जीत के साथ टीम इंडिया प्वाइंट्स टेबल में पहले पायदान पर आ गई है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in