Rohit Sharma की कप्तानी पर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने उठाए सवाल, Team India की असली परेशानी बताई

Team India performance: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है।
रोहित शर्मा।
रोहित शर्मा।@BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली फ्रीडम ट्रॉफी के दूसरे मैच से पहले भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। श्रीकांत ने पूछा- टीम को क्यों साउथ अफ्रीका में हार मिल रही है? उन्होंने रोहित की कप्तानी पर सवाल उठाए और विराट कोहली की कप्तानी की जमकर तारीफ की। बता दें दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला आज से केपटाउन में खेला जाना है।

टीम इंडिया है ओवररेटेड : श्रीकांत

श्रीकांत ने कहा कि इसमें आशंका नहीं है कि भारतीय टीम मजबूत है, लेकिन भारत को टी-20 और टेस्ट में ओवररेट किया गया है। टीम इंडिया टी-20 और टेस्ट में उतनी मजबूत टीम नहीं है, जितना बताया जा रहा। कहा, भारतीय टीम का दौर तब था, जब कोहली टेस्ट टीम के कप्तान थे। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में जाकर टेस्ट सीरीज जीती। इंग्लैंड में भी विजयी मिली। कोहली की कप्तानी में साउथ अफ्रीका में टीम ने संघर्ष किया था, लेकिन अब सेंचुरियन टेस्ट में भारत को करारी हार मिल गई है। इससे स्पष्ट है कि श्रीकांत रोहित की कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं।

रैंकिंग से ऊपर उठना होगा

श्रीकांत ने यह भी कहा कि आईसीसी रैंकिंग में टीम इंडिया का दबदबा रहा है। 3-4 वर्षों में टीम आईसीसी रैंकिंग में हमेशा से नंबर वन या नंबर दो पर है, लेकिन हमें रैंकिग से ऊपर उठने की जरूरत है। अगर, टीम आईसीसी रैंकिंग में नंबर वन है, जिसका मतलब यह नहीं है कि हम बहुत अच्छी टीम हो गए। हमें अच्छी टीम बनने के लिए रैंकिंग से ऊपर उठने की जरूरत है। श्रीकांत ने कहा, हालांकि भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में दोनों बार फाइनल खेली है, लेकिन एक बार भी जीत नहीं मिली।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.