Match Fixing : पूर्व क्रिकेटर पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप, वर्ल्ड कप विनर खिलाड़ी ने सबूत में वीडियो शेयर किया

Match Fixing Controversy: क्रिकेट खेल का सबसे बड़ा अभिशाप मैच फिक्सिंग कहा जाता है। इसका मामला फिर से सामने आया है। इसको लेकर फिर से बवाल मचा है।
मैच फिक्सिंग के आरोप को लेकर जारी वीडिया की क्लिप।
मैच फिक्सिंग के आरोप को लेकर जारी वीडिया की क्लिप। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। क्रिकेट खेल का सबसे बड़ा अभिशाप मैच फिक्सिंग कहा जाता है। इसका मामला फिर से सामने आया है। इसको लेकर फिर से बवाल मचा है। वर्ल्ड कप विनर खिलाड़ी ने पूर्व क्रिकेटर पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया है। मामला बंगाल की प्रथम श्रेणी लीग से जुड़ा है।

श्रीवत्स गोस्वामी ने लगाया है आरोप

बीते बुधवार को टाउन क्लब और मोहम्मडन स्पोर्टिंग के बीच मुकाबला खेला गया था। मैच को टाउन क्लब ने जीत लिया था। मगर, मैच के एक दिन बाद बड़ा बवाल शुरू हो गया। अंडर-19 वर्ल्ड कप 2008 में भारतीय टीम के लिए ट्रॉफी जीतने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी ने मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया है। श्रीवत्स गोस्वामी अंडर-19 में भारतीय टीम के ओपनर थे। उन्होंने बुधवार को वीडयो पोस्ट कर मैच फिक्सिंग होने की बात कही है।

कृपया क्रिकेट को बर्बाद नहीं करें

श्रीवत्स गोस्वामी ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन लिखा-यह कोलकाता क्लब क्रिकेट में सुपर डिवीजन का मैच है। मैच में दो बड़ी टीमें क्या कर रही हैं? यह हैरान करने वाला है। इसका अंदाजा किसी को नहीं होगा कि यह मैच फिक्सिंग है। मुझे ऐसी घटना देखकर काफी शर्म आती है कि यही क्रिकेट मेरे दिल के इतने करीब है। मुझे अपनी टीम बंगाल के लिए खेलना काफी पसंद है, लेकिन इस वीडियो को देखकर दिल टूट गया है। उन्होंने कहा कि बंगाल क्रिकेट की आत्मा क्लब क्रिकेट को कहा जाता है। मैं दोनों टीमों और सभी खिलाड़ियों से कहना चाहता हूं कि कृपया कर इसे बर्बाद नहीं करें।

बल्लेबाज जानबूझकर आउट हुआ : श्रीवत्स

श्रीवत्स गोस्वामी ने वीडियो पोस्ट कर लिखा-मैच के दौरान मोहम्मडन स्पोर्टिंग के बल्लेबाज जानबूझकर आउट हुए हैं। उन्होंने टाउन क्लब को अंक दिलाने के लिए अपना विकेट दिया है। खिलाड़ी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में देख सकते हैं कि जब टाउन क्लब के गेंदबाज ने गेंद डाली तो बल्लेबाज ने गेंद को छोड़ना चाहा, लेकिन वह बोल्ड हुए। इसको लेकर श्रीवत्स गोस्वामी ने कहा कि खिलाड़ी ने जानबूझकर आउट होने के लिए गेंद छोड़ी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.