T20 के नंबर 1 गेंदबाज का पहला बयान, रवि बिश्नोई ने इसे दिया सफलता का श्रेय

T20I: भारत के स्पिन गेंदबाज रवि विश्नोई कमाल के फॉर्म में हैं। विश्नोई ने भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी-20 सीरीज में सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी बने हैं।
रवि बिश्नोई।
रवि बिश्नोई। @BCCI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारत के स्पिन गेंदबाज रवि विश्नोई कमाल के फॉर्म में हैं। विश्नोई ने भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी-20 सीरीज में सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी बने हैं। आईसीसी ने रवि विश्नोई को टी-20 का नंबर वन गेंदबाज बताया है। यह साल विश्नोई के लिए काफी कमाल का रहा। नंबर वन गेंदबाज बनने के बाद रवि ने पहला बयान दिया है।

इस स्थान को बरकरार रखने की कोशिश करूंगा

अभी रवि साउथ अफ्रीका दौरे पर गए हैं। कल से भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज, फिर 3 वनडे मैचों की सीरीज और एक टेस्ट मैच भी खेला जाएगा। ऐसे में उम्मीद होगी कि यहां भी रवि जलवा विखेरेंगे। इस कड़ी में गेंदबाज से पूछा गया कि विश्व का नंबर वन गेंदबाज बनने के बाद कैसा लग रहा है तो उन्होंने टीम को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा- हर किसी का सपना होता है, यहां तक पहुंचने का। अभी इस स्थान पर हूं तो काफी अच्छा लग रहा है। मैं कोशिश करूंगा कि इस स्थान को बरकरार रखूं।

रवि बिश्नोई ने किसे दिया श्रेय

रवि विश्नोई ने कहा कि 2023 मेरे लिए काफी अच्छा रहा। मुझे टीम में लगातार मौके मिले, जिस कारण मैं बेस्ट प्रदर्शन दे सका। इससे स्पष्ट है कि रवि ने कहीं-न-कहीं टीम के कोच और कप्तान को अपनी सफलता का श्रेय दिया है। कहा- मुझे इन लोगों ने टीम का हिस्सा बनाया, जिस कारण से मैं खुद को साबित कर सका।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in