RR vs GT: राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले गुजरात टाइटंस में फिनिशर की वापसी! ये हो सकती हैं टीमों की प्लेइंग 11

IPL 2024 : आईपीएल 2024 में दो मैच गंवाने वाली गुजरात टाइटंस की जल्द जीत हाथ लग सकती है। टीम में फिनिशर की वापसी होने के संकेत मिले हैं।
गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी।
गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी। @gujarat_titans एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 में आज राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच रोमांचक मुकाबला होगा। गुजरात के लिए राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज करना आसान नहीं होगा। हालांकि मैच से पहले शुभमन गिल ब्रिगेड को खुशखबरी मिली है। धाकड़ बल्लेबाज डेविड मिलर जल्द टीम के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। वो आईपीएल में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। वैसे, यह तय नहीं है कि मिलर राजस्थान के खिलाफ मैच से वापसी कर सकेंगे या नहीं।

गुजरात को मिलर की कमी खली

गुजरात टीम में फिनिशर की भूमिका निभाने वाले मिलर की गैरहाजिरी में टीम ने दोनों मैच हारे हैं। साल 2022 के चैंपियन और पिछले साल के उपविजेता गुजरात को अपने दो मैचों में क्रमश: पंजाब किंग्स के खिलाफ तीन विकेट और लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ 33 रनों से हार देखनी पड़ी। टीम को मिलर की आक्रामक बल्लेबाजी की कमी खली रह रही है।

बहुत जल्द उपलब्ध होंगे मिलर

गुजरात के तेज गेंदबाज जॉनसन ने मंगलवार यानी 9 अप्रैल को कहा कि मुझे नहीं लगता कि मिलर वापसी करने से ज्यादा दूर हैं। वह इस मैच में नहीं भी खेलते हैं तो अगले मैच में उपलब्ध होंगे। जॉनसन का कहना है कि गुजरात की जीत हार का रिकॉर्ड अभी भले 2-3 है, लेकिन उन्होंने कुछ करीबी मुकाबले नहीं गंवाए होते तो यह 4-1 हो सकता था। कहा, पिछले कुछ मुकाबलों में प्रदर्शन निराशाजनक रहा, मगर कुछ वर्षों में हमने दिखाया है कि यह टीम कितनी अच्छी है।

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन

कप्तान और विकेटकीपर संजू सैमसन, यशस्वी जयसवाल, रियान पराग, जोस बटलर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, शिम्रोन हेटमायर, ट्रेंट बोल्ट, नांन्द्रे बर्गर, अवेश खान और युजवेंद्र चहल।

गुजरात की संभावित प्लेइंग इलेवन

कप्तान शुभमन गिल, विकेटकीपर बीआर शरथ, साई सुदर्शन, केन विलियमसन, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, दर्शन नालकंडे, राशिद खान, स्पेंसर जॉनसन, उमेश यादव और नूर अहमद।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.