भारत आने से पहले डरी England टीम, पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने भारतीय क्रिकेट फैंस को लेकर दिया बड़ा सुझाव

India vs England Test Series 2024: इंग्लैंड क्रिकेट टीम भारत का दौरा कर रही है। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।
भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से शुरू होना है मुकाबला।
भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से शुरू होना है मुकाबला।@CricCrazyJohns एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। इंग्लैंड क्रिकेट टीम भारत का दौरा कर रही है। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को देखते हुए दोनों टीमों के लिए यह सीरीज काफी अहम है। अब इंग्लैंड की टीम भारतीय दर्शकों से थोड़ी डरी दिख रही है। दरअसल, भारत में मैच होता है तो टीम इंडिया को दर्शकों का काफी अधिक सपोर्ट मिलता है। इसके मद्देनजर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने अपनी टीम को बड़ा सुझाव दिया है। बताया कि कैसे उनको भारतीय दर्शकों को प्रभावित करना है?

स्टीवन फिन ने दी सलाह

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीवन फिन ने कहा है कि इंग्लैंड टीम को दर्शकों का दिल जीतना होगा। अगर, हमारी टीम भारतीय फैंस को प्रभावित करने में कामयाब होती है तो हम सीरीज को आसानी से जीत सकते हैं। टीम इंडिया के पास फैंस का काफी ज्यादा सपोर्ट होगा। उन्होंने बताया कि आईपीएल ने हमारे खिलाड़ियों को भारत में काफी फायदा पहुंचाया है। ऐसे में कुछ खिलाड़ियों को भारतीय फैंस का सपोर्ट मिल जाएगा। आईपीएल नें इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों को टीम इंडिया में अलग पहचान दिलाई है, जिसका फायदा सीरीज में दिख सकता है।

सीरीज में भरपूर रोमांच होगा

पांच मैचों की इस टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम 21 जनवरी को भारत पहुंच जाएगी। पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी को खेला जाएगा। टीम इंडिया ने आखिरी टेस्ट मैच साउथ अफ्रीका के साथ खेला था। केपटाउन में खेले गए मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। अब टीम इंडिया के सामने इंग्लैंड की कड़ी चुनौती होने वाली है। सीरीज भारत में होने वाली है तो टीम इंडिया के जीतने की संभावना काफी ज्यादा है। दोनों टीमें जब-जब टेस्ट में आमने-सामने हुई हैं तो फैंस को रोमांचक मुकाबला देखने को मिला है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.