IND Vs ENG: भारत दौरे पर इंग्लैंड टीम लेकर आ रही पर्सनल शेफ, सहवाग ने ले ली अंग्रेजों की मौज

Sehwag Trolls England Cricket Team: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से टेस्ट सीरीज शुरू होने वाला है। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की सीरीज खेली जाएगी।
इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी और वीरेंद्र सहवाग।
इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी और वीरेंद्र सहवाग।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इंग्लैंड टीम भारतीय दौरे पर बीमारी से बचने को अपने शेफ के साथ आ रही है। यह चर्चा का विषय बन चुका है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब इंग्लैंड टीम किसी दौरे पर पर्सनल शेफ के साथ यात्रा कर रही। इंग्लिश टीम पिछली बार पाकिस्तान दौरे पर गई थी, तब भी निजी शेफ लेकर गई थी। वैसे, पाकिस्तान दौरे पर इसका खास फायदा उन्हें नहीं मिला था। सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड के कई खिलाड़ी बीमार हो गए थे। अब इंग्लिश टीम पूरी तैयारी के साथ भारत आ रही है, जिससे उनके खिलाड़ी बीमार नहीं पड़ें। उनके इस फैसले का सोशल मीडिया पर फैंस मजाक उड़ा रहे हैं। कई पूर्व क्रिकेटर ने भी इंग्लिश टीम के फैसले की फिरकी ली है। इनमें भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हैं। सहवाग ने तो बकायदा बार्मी-आर्मी के ट्वीट को रीट्वीट कर उनका मजाक उड़ाया है।

सहवाग ने लिखा-ये जरूरत कुक के जाने के बाद पड़ी

बार्मी-आर्मी ने पोस्ट में लिखा है-महीने के अंत में शुरू हो रहे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम अपना शेफ लेकर जा रही है। ताकि वह बीमार होने से बच सकें। इसी पोस्ट पर सहवाग ने लिखा- ये जरूरत कुक के जाने के बाद पड़ी। उन्होंने हंसने की इमोजी भी लगाई है। आगे लिखा है-आईपीएल में नहीं पड़ेगी।

इंग्लिश टीम के पूर्व क्रिकेटर हैं कुक

दरअसल, एलेस्टेयर कुक इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में जब तक शिरकत की, तब तक उनका बोलबाला रहा। उनके आंकड़े भारत के खिलाफ भी बेहतरीन हैं। यही वजह है कि हर क्रिकेटर उनका नाम बेहद सम्मान के साथ लेता है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.