Shoaib Bashir: इंग्लैंड के खिलाड़ी ने लिया भारत से बदला, रोहित शर्मा को दिया बड़ा झटका

IND vs ENG:इंग्लैंड ने टीम इंडिया को पहला झटका दिया है। अंग्रेजी टीम के स्पिन गेंदबाज एवं डेब्यू खिलाड़ी शोएब बशीर ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को आउट कर दिया है।
शोएब बशीर और रोहित शर्मा।
शोएब बशीर और रोहित शर्मा।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। इंग्लैंड ने टीम इंडिया को पहला झटका दिया है। अंग्रेजी टीम के स्पिन गेंदबाज एवं डेब्यू खिलाड़ी शोएब बशीर ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को आउट कर दिया है। रोहित सिर्फ 14 रन पर आउट हो गए। बशीर को पहले टेस्ट मैच से पहले भारत का वीजा नहीं मिल पाया था। यह काफी विवादों में रहा। सोशल मीडिया पर चर्चा छिड़ी थी कि शोएब बशीर पाकिस्तानी मूल का रहने वाला है, जिस वजह से उन्हें भारत का वीजा नहीं दिया जा रहा। दूसरे टेस्ट में वापसी के साथ शोएब ने रोहित से बदला ले लिया है। उन्होंने रोहित को बेहद कम स्कोर पर आउट कर दिया। शोएब बशीर के लिए यह विकेट खास है, क्योंकि वे टेस्ट करियर का पहला विकेट लिए हैं।

रोहित लंबे समय से बेहतर नहीं कर पा रहे

रोहित और सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल टीम पारी को धीमी गति से आगे बढ़ा रहे थे। इस कड़ी में शोएब ने रोहित को पवेलियन की राह दिखा दी है। रोहित लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट में खास कमाल नहीं दिखा सके हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भी रोहित के बल्ले से एक अर्धशतकीय पारी नहीं निकली थी।

तीन पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं

इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने 3 पारियां खेली हैं। अब तक एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा है। हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में रोहित ने 24 रन बनाए थे। मैच की दूसरी पारी में वह सिर्फ 39 रन बना पाए थे। उम्मीद जताई जा रही थी कि दूसरे टेस्ट मैच में रोहित के बल्ले से बड़ी पारी निकलेगी, मगर विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली पारी में रोहित का बल्ला खामोश रहा। पारी में 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.