IPL 2023 : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना

धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर पर जुर्माना लगाया गया है।
IPL 2023 : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना

नई दिल्ली, एजेंसी। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान धीमी ओवर गति के कारण दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

धीमी ओवर गति के कारण जुर्माना
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच के दौरान उनकी टीम द्वारा धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर पर जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित उनकी टीम का सीजन का यह पहला अपराध था, इसलिए वार्नर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।”

दिल्ली को मिली दूसरी जीत

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 144 रन बनाए। दिल्ली के लिए मनीष पांडेय और अक्षर पटेल ने सर्वाधिक 34-34 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कप्तान वार्नर ने 21 और मिचेल मॉर्श ने 25 रन बनाए। हैदराबाद के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने 3, भुवनेश्वर कुमार ने 2 और टी नटराजन ने विकेट लिया। दिल्ली के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए। जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी और सात रन से मैच हार गई। हैदराबाद के लिए मयंक अग्रवाल ने सर्वाधिक 49 रन बनाए। मयंक के अलावा हेनरिक क्लासेन ने 31 और वॉशिगटन सुंदर ने नाबाद 24 रन बनाए। दिल्ली के लिए अक्षर पटेल और एनरिक नार्ट्जे ने 2-2 विकेट लिए, जबकि ईशांत शर्मा और कुलदीप यादव को 1-1 विकेट मिला।

Related Stories

No stories found.