IPL 2023: CSK के खिलाफ हम अपनी अच्छी बल्लेबाजी फॉर्म को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे: अजीत आगरकर

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कहा, "पांच मैचों में चार जीतने के बाद खिलाड़ी खुद पर विश्वास कर रहे हैं। यह आश्चर्यजनक है कि हमने खराब शुरुआत के बाद वापसी की है।
IPL 2023: CSK के खिलाफ हम अपनी अच्छी बल्लेबाजी फॉर्म को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे: अजीत आगरकर

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली कैपिटल्स की टीम बुधवार शाम चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ उतरेगी तो अपनी जीत का सिलसिला बनाए रखना चाहेगी।

CSK के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद
मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच अजीत आगरकर ने कहा, "पिछले मैच में बल्लेबाजी के प्रदर्शन ने टीम को बहुत आत्मविश्वास दिया है। गेंदबाजी इकाई ने हमें हर बार बेहतर करके दिया है। हमारे बल्लेबाजों ने आरसीबी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। उम्मीद है कि हम यहां से आगे बढ़ सकते हैं।"
आगरकर ने आगे कहा, "सीएसके हमेशा एक कठिन प्रतिद्वंद्वी है। उन्होंने बहुत सारे खिताब जीते हैं और वे घर में वास्तव में अच्छा खेलते हैं। वे इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरी टीम क्या करती है अगर हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं। हमें निश्चित रूप से समूह में बहुत विश्वास है।"

RCB के खिलाफ जीत से उत्साहित है टीम
इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कहा, "पांच मैचों में चार जीतने के बाद खिलाड़ी खुद पर विश्वास कर रहे हैं। यह आश्चर्यजनक है कि हमने खराब शुरुआत के बाद वापसी की है। लेकिन हमें वर्तमान पर ध्यान देना होगा। हमारे पास चेन्नई में सीएसके के खिलाफ चुनौतीपूर्ण मैच आने वाला है।"
आमरे ने यह भी कहा कि RCB के खिलाफ एक व्यापक जीत हासिल करना महत्वपूर्ण था,उन्होंने कहा, "हम क्रिकेट के उस ब्रांड को खेलना चाहते हैं जो हमने अपने आखिरी गेम में दिखाया था। आरसीबी के खिलाफ मैच ने हमारे लिए गति निर्धारित की और फिर अन्य सभी बल्लेबाजों ने लय को आगे बढ़ाया। हमारे लिए एक गेम जीतना महत्वपूर्ण था।"

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in