Hanuma Vihari: विवादों से घिरे क्रिकेटर हनुमा विहारी, रणजी मैच में यह करने का गंभीर आरोप, ACA का कड़ा रिएक्शन

ACA on Hanuma Vihari: रणजी ट्रॉफी 2024 अंतिम पड़ाव पर है। क्वार्टर फाइनल में आंध्र प्रदेश की टीम को मध्य प्रदेश ने हराया। इसके बाद आंध्र टीम का सफर टूर्नामेंट से खत्म हो गया।
हनुमा विहारी।
हनुमा विहारी।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। रणजी ट्रॉफी 2024 अंतिम पड़ाव पर है। क्वार्टर फाइनल में आंध्र प्रदेश की टीम को मध्य प्रदेश ने हराया। इसके बाद आंध्र टीम का सफर टूर्नामेंट से खत्म हो गया। इस बीच टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने आंध्र टीम पर गंभीर आरोप लगाए है। क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा कि वह कभी भी आंध्र टीम के लिए नहीं खेलेंगे। इस पर अब आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन ने बड़ा राज खोला। मामला दिनोंदिन गहराता जा रहा है।

मैदान पर खिलाड़ी को अपशब्द कहे: ACA

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) कप्तानी विवाद के बाद आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन (ACA) ने कहा, हमारे ध्यान में आया है कि हनुमा विहारी ने बंगाल रणजी के दौरान सबके सामने एक खिलाड़ी को अपशब्द कहे थे। उस खिलाड़ी ने एसीए में आधिकारिक शिकायत दर्ज की थी।

Hanuma Vihari ने लगाए गंभीर आरोप

हनुमा विहारी ने इंस्टाग्राम पर लिखा- मैं कुछ तथ्य लोगों के सामने रखना चाहता हूं। मैं बंगाल के खिलाफ पहले मैच में कप्तान था। मैच के दौरान 17वें खिलाड़ी पर चिल्लाया और उसने अपने पिता (जो राजनेता है) उनसे शिकायत की। उसके पिता ने संघ को मेरे खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा।

बिना गलती कप्तानी से इस्तीफा मांग : हनुमा

हनुमा ने आगे कहा, हमारी टीम ने पिछले साल फाइनल का सफर तय किया था, लेकिन मुझे बिना किसी गलती कप्तानी से इस्तीफा देने के लिए कहा गया। मुझे इससे बहुत बुरा लगा था। मैं निजी तौर पर खिलाड़ी को कुछ नहीं कहा था, लेकिन एसोसिएशन को पिछले साल अपनी जी-जान लगाने वाले खिलाड़ी, आंध्र को पिछले 7 वर्षों में 5 बार नॉकआउट में पहुंचाने वाले प्लेयर व भारत के लिए 16 टेस्ट मैच खेल चुके खिलाड़ी से अधिक अहम वह प्लेयर लगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.