ICC World Cup Qualifiers 2023: जिम्बाब्वे के प्लेयर ने मचाया तूफान! इस मामले में कोहली और बाबर को छोड़ा पीछे

सीन विलियम्स के लगातार दूसरे शतक से जिम्बाब्वे ने गुरुवार को वर्ल्डकप क्वालीफायर्स के सुपर सिक्स स्टेज में ओमान पर 14 रन की जीत दर्ज।
Virat Kohli and Babar Azam
Virat Kohli and Babar Azam

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। वर्ल्ड कप शुरू होने में अब 100 दिन से भी कम का समय बचा है। जिम्बाब्वे में वर्ल्ड कप का क्वीलिफायर(ICC Cricket World Cup qualifiers 2023) मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसी दौरान जिम्बाब्वे की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है और भारत में वर्ल्ड कप खेलने के लिए मजबूत दावेदार मानी जा रही है। क्वालिफायर मुकाबलों में जिम्बाब्वे के स्टार खिलाड़ी सीन विलियम्स(Sean Williams) भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं। सीन विलियम्स के लगातार दूसरे शतक से जिम्बाब्वे ने गुरुवार को वर्ल्डकप क्वालीफायर्स के सुपर सिक्स स्टेज में ओमान पर 14 रन की जीत दर्ज। यह विलियम्स का पांच मैचों में तीसरा शतक है।

सीन विलियम्स ने बनाया रिकॉर्ड

सीन विलियम्स ने पांच मैचों में तीन शतक लगाकार एतक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया है। वह पांच मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने की खास लिस्ट में शामिल हो गए हैं। उन्होंने इस लिस्ट में कई दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने 5 मैच में 148 की एवरेज से 532 रन बनाए हैं। बात करें अगर लिस्ट की तो इसमें किंग कोहली पहले नंबर पर मौजूद हैं। कोहली ने लगातार पांच मैचों में सबसे ज्यादा 596 रन बनाए हैं। वहीं बाबर आजम ने पांच मैचो में 537 रन बनाए हैं। बता दें कि विलियम्स इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं एवरेज की बात करें तो विलियम्स ने इस मामले में विराट और बाबर को भी पीछे छोड़ दिया है। विलियम्स का एवरेज 148 का है तो वहीं विराट का ने 108 की औसत से रन बनाए हैं और बाबर का एवरेज 104 का रहा है।

लगातार पांच वनडे इनिंग में सबसे ज्यादा रन

विराट कोहली- 596 रन( औसत-108)

बाबर आजम- 537 रन (औसत-104)

सीन विलियम्स- 532 रन (औसत- 148)

मैथ्यू हिडेन- 529 रन (औसत- 109)

फकर जमान- 515 रन (औसत- 111)

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in